Kulgam encounter : कुलगाम मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया, पुलिसकर्मी शहीद

Kulgam encounter : कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया और जैश ए मोहम्मद का एक आतंकी मारा गया। मुठभेड़ के दो नागरिक भी घायल हुए।

JeM terrorist killed soldier martyred in Kulgam encounter
कश्मीर मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर। -फाइल पिक्चर  |  तस्वीर साभार: PTI

श्रीनगर : कुलगाम में आतंकवादियों के साथ हुए मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकी मारा गया जबकि एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया। मुठभेड़ में सेना के तीन जवान घायल भी हुए। दो आम नागरिकों को भी हल्की चोटें आईं।  अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाबलों को जिले के परिवान इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद तलाश एवं घेराबंदी अभियान चलाया गया। आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोली चलाना शुरू कर दिया जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

दो नागरिक भी हुए घायल
कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया और जैश ए मोहम्मद का एक आतंकी मारा गया।

कुमार ने ट्वीट किया, 'एक पुलिसकर्मी सेलेक्शन ग्रेड कॉन्स्टेबल रोहित छिब शहीद हो गए, जबकि सेना के तीन जवान घायल हो गए। दो आम आदमी भी घायल हुए हैं। जैश ए मोहम्मद का एक आतंकी मारा गया। अभियान जारी है।’

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर