रामदेव के समर्थन में उतरे BJP MLA सुरेंद्र सिंह, बोले- डॉक्टरों ने राक्षस का रूप ले लिया है

देश
किशोर जोशी
Updated May 28, 2021 | 13:29 IST

उत्तर प्रदेश के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने इस बार एलोपैथ के डॉक्टरों की तुलना राक्षस से कर दी है।

BJP MLA Surendra Singh calls doctors rakshas and backs Ramdev over remarks on allopathic medicine
डॉक्टरों ने राक्षस का रूप ले लिया है: BJP MLA सुरेंद्र सिंह 

मुख्य बातें

  • सुरेंद्र सिंह बोले-एलोपैथी के कुछ डॉक्टर राक्षसों से भी ज्यादा बुरा काम कर रहे हैं
  • मृतक को ICU में रखकर पैसा वसूलते है डॉक्टर: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह
  • सुरेंद्र सिंह ने कहा एलौपेथ के क्षेत्र में डॉक्टरों ने राक्षस का रूप ले लिया है

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान देते हुए डॉक्टरों की तुलना राक्षसों से कर दी है। अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले सुरेंद्र सिंह ने स्वामी रामदेव का समर्थन भी किया है। आपको बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान योगगुरु रामदेव और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) के बीच एलौपेथी को लेकर जमकर विवाद हुआ है और इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी जमकर बहस हो रही है।

क्या कहा सुरेंद्र सिंह ने
मीडिया से बात करते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा, 'एलौपेथ के क्षेत्र में डॉक्टरों ने राक्षस का रूप ले लिया है, जहां मृतक को भी जीवित दिखाकर पैसा लेने की परंपरा चलाई जिस देश में चलती हो, मेरे समझ से मेरे भाई ऐसे चिकित्सकों को पुराने सनातन धर्म के राक्षसों से भी बदतर कहा जा सकता है, क्योंकि राक्षस भी पहले मार देने के बाद छोड़ देते थे। मरे हुए व्यक्ति को आईसीयू में रखकर पैसा लेने की परंपरा यदि कोई एलौपैथ का चिकित्सक करता है तो तो मेरे हिसाब से वो चिकित्सक नहीं राक्षस है। मैं रामदेव बाबा के चिंतन को बल प्रदान करता हूं और एलोपैथ के जितने भ्रष्ट तथा लोभी चिकित्सक हैं इनकी निंदा करता हूं।

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

 सुरेंद्र सिंह ने ये भी कहा कि सभी एलौपेथ डॉक्टर ऐसे नहीं हैं, उस क्षेत्र में काम हो रहा है लेकिन कुछ डॉक्टर ऐसे हैं, जो दस रुपये की गोली सौ रुपये में देकर नैतिकता की बात करते हैं। यह पहली बार नहीं है जब सुरेंद्र सिंह ने इस तरह का विवादित बयान दिया हो, वह पहले भी कई बार विवादित बयान देकर सुर्खियों में रह चुके हैं। कुछ दिन पहले ही उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह गोमूत्र या गो अर्क से कोरोना को भगाने का दावा करते हुए कह रहे थे कि 50 मिली गो अर्क पीजिए और दिन में 5 से 10 बार हल्दी का सेवन कीजिए तो कोरोना में ज़रूर लाभ मिलेगा। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर