Bihar: 'यह मेरा आखिरी चुनाव' कहकर इमोशनल कार्ड खेल रहे हैं नीतीश, स्क्रिप्ट राइटर बीजेपी- पप्पू यादव

देश
किशोर जोशी
Updated Nov 06, 2020 | 17:49 IST

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उस बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है जिसमें उन्होंने कहा था कि ये मेरा अंतिम चुनाव है।

Bihar Chunav Jan Adhikar Party's Pappu Yadav on Nitish Kumar's This is my last election remark
इमोशनल कार्ड खेल रहे हैं नीतीश, स्क्रिप्ट राइटर BJP- पप्पू 

मुख्य बातें

  • जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना
  • पप्पू यादव बोले- इमोशनल कार्ड खेलकर वोट मांग रहे हैं नीतश कुमार
  • बीजेपी औऱ लोजपा में हुई है सांठगांठ- पप्पू यादव

पटना: बिहार चुनाव (Bihar Election 2020) के अंतिम चरण के मतदान से पहले भी राजनीतिक दलों के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला रूका नहीं है। इस बीच पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। पटना में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पप्पू यादव ने कहा कि  2015 के विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ने डीएनए के नाम पर वोट मांगे थे और इस बार वह 'यह मेरा आखिरी चुनाव' का इमोशनल कार्ड खेलकर वोट मांग रहे हैं।

ब्लैकमेल कर रहे हैं नीतीश

पप्पू यादव ने कहा, 'यह सिर्फ भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल करने के लिए किया जा रहा है। ऐसा कायर, कमजोर और असहाय व्यक्ति फिर से सीएम क्यों बनना चाहता है? उन्हें बिहार की राजनीति से संन्यास लेना चाहिए और केंद्र की राजनीति में शामिल होना चाहिए। भाजपा ने इस सबकी स्क्रिप्ट लिखी हुई है।' बीजेपी पर भी उन्होंने बड़ा आरोप लगाया और कहा कि वह लोकजनशक्ति पार्टी से मिली हुई है।

बीजेपी ने तैयार किया मास्टर प्लान
पप्पू यादव ने कहा, 'बीजेपी ने चुनाव से पहले मास्टर प्लान तैयार कर लिया था, बीजेपी और चिराग पासवान की लोजपा मिली हुई है। ओवैसी और उपेंद्र कुशवाहा को बीजेपी फंडिंग कर रही है। मैं तीसरे चरण के मतदाताओं से अपील कर रहा हूं कि वो वोट कटवा पार्टी के लोगों को अपना वोट ना दें ऐसा कर वो अपना वोट बर्बाद करेंगे।' इस दौरान उन्होंने तेजस्वी पर आरोप लगाते हुए कहा कि तेजस्वी ने एक बार भी पीएम मोदी से कोई सवाल नहीं पूछा।

कल अंतिम चरण का मतदान
आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण के तहत 78 विधानसभा क्षेत्रों में शनिवार को मतदान होगा जहां सभी निगाहे राज्य में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग)और विपक्षी महागबंधन के बीच कांटे के मुकाबले पर टिकी है। राज्य की 243 सदस्यीय विधानसभा के लिये तीसरे और अंतिम चरण में जिन 78 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है वे 15 जिलों में स्थित हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर