Ayodhya News: सरयू नदी में नहाते समय पत्नी को चूमने पड़ा पति को भारी, भीड़ ने की जमकर पिटाई; VIDEO वायरल

Ayodhya News: पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि घटना की सही तारीख की अभी पुष्टि नहीं हुई है, हालांकि कुछ लोगों ने दावा किया कि ये मंगलवार को राम की पौड़ी घाट पर हुआ था।

Ayodhya Husband thrashed for allegedly Kissing His Wife While Bathing In  Sarayu River VIDEO Viral
सरयू नदी में नहाते समय पत्नी को चूमने पड़ा पति को भारी।   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सरयू नदी में नहाते समय पत्नी को चूमने पड़ा पति को भारी
  • भीड़ ने नदी में ही पत्नी के सामने पति के साथ की मारपीट
  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

Ayodhya News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में सरयू नदी में स्नान करने के दौरान पत्नी को किस करने पर पति को गाली देने के साथ पीटा गया। वहीं इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में दिख रहा है कि पहले एक शख्स आदमी को उसकी पत्नी के पास से खींचता है और फिर आसपास के कई लोग उसे पीटते हैं। वहीं एक शख्स को ये कहते सुना जाता है कि अयोध्या में इस तरह की अश्लीलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

पत्नी अपने पति की रक्षा करने की कोशिश करती है, लेकिन ऐसा करने में वो विफल रहती है। बाद भीड़ द्वारा दोनों को पानी से बाहर निकाल दिया जाता है। वहीं इस पूरे मामले पर अयोध्या पुलिस ने कहा कि अधिकारियों को मामले की जांच कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने को कहा गया है। 

Mumbai Crime News: मोबाइल चोरी के शक में युवक को इतना मारा कि निकल गया दम, चार गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में दिए जांच के आदेश

अयोध्या पुलिस ने एक ट्वीट में कहा कि प्रभारी निरीक्षक पुलिस स्टेशन कोतवाली अयोध्या को जांच और आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि घटना की सही तारीख की अभी पुष्टि नहीं हुई है, हालांकि कुछ लोगों ने दावा किया कि ये मंगलवार को राम की पौड़ी घाट पर हुआ था। अधिकारी ने बताया कि अभी तक इस मामले में उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है। सरयू गंगा की सात सहायक नदियों में से एक है और इसे हिंदुओं द्वारा पवित्र माना जाता है। अयोध्या भगवान राम की जन्मभूमि सरयू नदी के तट पर स्थित है।

Agra: रिटायर्ड फौजी के बेटे ने उठाया आत्मघाती कदम, खुद के सर में गोली मार ली, जानिए क्या रही वजह

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर