Gujarat: अरविंद केजरीवाल का युवाओं से एक और वादा, कहा- गुजरात में पेपर लीक को रोकने के लिए बनाएंगे कानून

देश
दीपक पोखरिया
Updated Aug 07, 2022 | 15:56 IST

Gujarat: दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो युवाओं के लिए 10 लाख सरकारी नौकरियां पैदा करेंगी और जब तक सभी को नौकरी नहीं मिल जाती, तब तक बेरोजगारों को 3,000 रुपए हर महीने दिए जाएंगे।

Arvind Kejriwal another promise to the youth said laws will be made to stop paper leaks in Gujarat
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल।   |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • गुजरात में पेपर लीक को रोकने के लिए कानून बनाने का केजरीवाल ने किया वादा
  • राज्य के सभी युवाओं को देंगे रोजगार- अरविंद केजरीवाल
  • बेरोजगारों को हर महीने दिए जाएंगे 3,000 रुपए- अरविंद केजरीवाल

Gujarat: गुजरात में सभी को नौकरी देने का वादा करने के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को सत्ता में आने पर पेपर लीक को रोकने के लिए कानून बनाने का वादा किया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार पेपर लीक में शामिल लोगों को दंडित करने के लिए कानून बनाएगी और साथ ही राज्य के सभी युवाओं को रोजगार देंगे।

सत्ता में आने पर पेपर लीक को रोकने के लिए कानून बनाने का केजरीवाल ने किया वादा

बेरोजगारों को दिए जाएंगे हर महीने 3,000 रुपए- अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो युवाओं के लिए 10 लाख सरकारी नौकरियां पैदा करेंगी और जब तक सभी को नौकरी नहीं मिल जाती, तब तक बेरोजगारों को 3,000 रुपए हर महीने दिए जाएंगे। उन्होंने ये भी कहा कि अभी सहकारी क्षेत्र में रिश्तेदारों को नौकरी दी जाती है, इसमें बदलाव किया जाएगा और पारदर्शी आधार पर भर्तियां की जाएंगी।

केजरीवाल बोले- Gujarat में तेजी से बढ़ रही है AAP, बौखला गई है बीजेपी

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी का पहला वादा बिजली सप्लाई को लेकर था। उन्होंने कहा कि गुजरात में लोग बहुत परेशान हैं, क्योंकि यहां बिजली का बिल बहुत ज्यादा आता है। केजरीवाल ने कहा कि हमने दिल्ली में बिजली मुफ्त कर दी है। पंजाब में 25 लाख घरों में हाल ही में जीरो बिजली का बिल आया है। जल्द ही पंजाब के कुल 51 लाख घरों को सिर्फ जीरो बिजली का बिल मिलेगा। हम यहां गुजरात में भी चौबीसों घंटे बिजली सप्लाई सुनिश्चित करेंगे। हम पिछले साल के बिल भी माफ कर देंगे।

फ्री बिजली के जरिए 'आप' की गुजरात साधने की कवायद, सूरत में अरविंद केजरीवाल ने खोला वादों का पिटारा

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि उन्हें गुजरात में युवाओं को आजीविका की कमी का अफसोस है और उनकी सरकार सभी को रोजगार देगी। उन्होंने कहा कि कुछ ही सालों में हमने दिल्ली में 12 लाख युवाओं को रोजगार दिया है। हम यहां के बेरोजगारों को भी रोजगार देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर