Jhalak Dikhhla Jaa 10 से बाहर होने पर इमोशनल हुईं ​निया शर्मा, नीति टेलर का भी टूट गया दिल

nia sharma and niti taylor reaction on jhalak dikhhla jaa 10 Elimination: वीकेंड में दमदार कंटेस्टेंट्स निया शर्मा और नीति टेलर का चौंकाने वाला डबल एलिमिनेशन देखा गया है। दोनों कंटेस्टेंट्स की शो में शानदार जर्नी रही है। निया और नीति की शो जीतने में पूरी कोशिश थी, लेकिन सेमीफिनाले में आकर दोनों हार गईं।

शिवांगी चौहान

Updated Nov 21, 2022 | 01:18 PM IST

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Elimination

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Elimination

jhalak dikhhla jaa 10: झलक दिखला जा पांच साल बाद लौटा है और यह बहुत बड़ा हिट रियलिटी शो साबित हुआ है। इस शो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। शो अब अपने फिनाले पर पहुंच चुका है। बहुत जल्द हमें झलक दिखला जा 10 का विजेता मिलने वाला है। अब सेलेब बेस्ड रियलिटी डांस शो 'झलक दिखला जा 10' के सेमीफाइनल राउंड में दो शॉकिंग एलिमिनेशन हुए हैं। सेमीफिनाले वीकेंड में दमदार कंटेस्टेंट्स निया शर्मा और नीति टेलर का चौंकाने वाला डबल एलिमिनेशन देखा गया है। दोनों कंटेस्टेंट्स की शो में शानदार जर्नी रही है। निया और नीति की शो जीतने में पूरी कोशिश थी, लेकिन सेमीफिनाले में आकर दोनों हार गईं।
झलक दिखला जा का चौंकाने वाला एविक्शन
अमृता खानविलकर के झलक दिखला जा शो से बाहर होने पर भी सभी चौंक गए थे। अब शो में एक और चौंकाने वाला एलिमिनेशन हुआ है। इस बार शो में डबल एलिमिनेशन हुआ है। निया शर्मा और नीति टेलर शो से बाहर हो गई हैं। निया को कोरियोग्राफर तरुण निहलानी के साथ देखा जा रहा था, जबकि नीति, आकाश थापा के साथ थीं। निया हमेशा शो के टॉप कंटेस्टेंट्स में से एक रही हैं और हमेशा ज्यादा स्कोर पाने में कामयाब रही हैं। कई लोगों ने सोचा था कि निया शो जीत जाएंगी। वहीं नीति की शुरुआत धीमी रही, लेकिन आखिरकार वह भी सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक बन गई थीं। ऐसे में नीति और निया का एलिमिनेशन दर्शकों के लिए काफी शॉक रहा है।
झलक दिखला जा-10 के जजेस के मुताबिक करण जौहर, माधुरी दीक्षित नेने और नोरा फतेही ने घोषणा की है कि दर्शकों के मतों के अनुसार निशांत भट, निया शर्मा, नीति टेलर और फैसल शेख चार कंटेस्टेंट को सबसे कम वोट मिले थे। सबसे कम वोट पाकर निया बाहर हो गईं लेकिन यहां एक और ट्विस्ट था। शो के जज करण जौहर, माधुरी दीक्षित नेने और नोरा फतेही ने बताया कि निया शर्मा के साथ नीति टेलर के भी सबसे कम नंबर रहे हैं। इसी के साथ शो से उनका भी डबल एविक्शन हुआ।
निया शर्मा हुईं इमोशनल
निया ने शो में अपने सफर के बारे में बात की है। उन्होंने बताया, 'सबसे पहले, मैं सभी जजों झलक दिखला जा 10 की टीम, कलर्स की टीम, कोरियोग्राफरों और कंटेस्टेंट को मेरी डांस जर्नी को इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं प्यार करने वाले दर्शकों की आभारी हूं जिन्होंने अपना अटूट समर्थन दिखाया। जब मैं शो में अपने कार्यकाल को देखती हूं, तो मुझे गर्व और खुशी होती है। मैं इस शो की शुरुआत की तुलना में अब बहुत बेहतर डांसर हूं। मैं इसका श्रेय अपने कोरियोग्राफर तरुण निहलानी को देती हूं। मैं अपने साथ बहुत सारा प्यार और यादें लेकर जा रही हूं।'
बहुत ज्यादा दुखी हैं नीति टेलर
नीति टेलर ने झलक से बाहर जाने बाद बताया, 'मैंने डबल एलिमिनेशन ट्विस्ट की कभी उम्मीद नहीं की थी और मुझे दुख है कि मैं झलक दिखला जा 10 के डांस बैटल का हिस्सा नहीं हूं। इस शो के मंच पर आना मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा था। अपनी यात्रा के दौरान, मेरे पास कई क्रिएटिव रूप से पूर्ण करने वाले अनुभव थे और मैं उन्हें हमेशा संजो कर रखूंगी। शो में मैंने जो सबक सीखा है, उससे मुझे अपना एक नया पक्ष खोजने में मदद मिली है। मैं अपने सभी शुभचिंतकों, जजों और मेरे कोरियोग्राफर पार्टनर आकाश थापा को मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं।'
लेटेस्ट न्यूज

आज का कन्या राशिफल, 07 दिसंबर 2022: आर्थिक मामलों में न करें जल्दबाजी, भारी नुकसान के हैं संकेत

    07  2022

आज का धनु राशिफल, 07 दिसंबर 2022: प्यार-मोहब्बत के रिश्तों में खिटपिट, पढ़ाई-लिखाई में भी मन नहीं

    07  2022 -     -

आज का मेष राशिफल, 07 दिसंबर 2022: अचानक होगा धन लाभ, जमीन जायदाद के बन सकते हैं मालिक

    07  2022

आज का वृषभ राशिफल, 07 दिसंबर 2022: घर परिवार में रह सकता है तनाव, विनम्रता से लेना होगा काम

    07  2022

आज का मिथुन राशिफल, 07 दिसंबर 2022: मुश्किल भरा दौर है, कोशिशें बरकरार रखने की जरूरत

    07  2022

आज का कर्क राशिफल, 07 दिसंबर 2022: रोजमार्रे के खर्चे से हैं परेशान, आमदनी से ज्यादा बचत पर करें काम

     07  2022

आज का मकर राशिफल, 07 दिसंबर 2022: आर्थिक स्थिति ठीक, पर गर्लफ्रेंड से हो सकता है ब्रेक अप

    07  2022

MCD Election Result: कौन करेगी दिल्ली नगर निगम पर राज? BJP या AAP, आज आएंगे नतीजे, सुबह 8 बजे से होगी वोटों की गिनती

MCD Election Result        BJP  AAP     8
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited