बेपनाह के एक्टर से बैरिस्टर बाबू की एक्ट्रेस तक, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में हो रही 3 स्टार्स की नई एंट्री? जानें कौन हैं ये सितारे

YRKKH star plus TV show New Starcast Details: अब ये रिश्ता क्या कहलाता है में नई स्टारकास्ट जुड़ने जा रही है। शो में अक्षरा, कायरव और आरोही की नई कहानी के लिए इन सितारों को किया अप्रोच।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 New Entry, New Entry Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai in star plus show,
ये रिश्ता क्या कहलाता है। 

मुख्य बातें

  • यह कंफर्म हो गया है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में लीप आएगा।
  • अब अक्षरा, कायरव और आरोही की नई कहानी स्क्रीन पर दिखाई जाएगी।
  • इसी के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है में नई स्टारकास्ट जुड़ने जा रही है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला सीरियल बन चुका है। सीरत और कार्तिक की जोड़ी इस समय सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ऑनस्क्रीन जोड़ी में से एक है। खैर, यह कंफर्म हो गया है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में लीप आएगा और मोहसिन खान-शिवांगी जोशी सीरियल छोड़ देंगे। अब ये रिश्ता क्या कहलाता है में किड्स यानि अक्षरा, कायरव और आरोही के साथ एक नई कहानी सामने आएगी। कायरव शो का लीड स्टार होगा जो अपनी बहनों अक्षरा और आरोही के साथ गोयनका परिवार की देखभाल करता नजर आएगा।

जल्द ही मेकर्स सीरत और कार्तिक की कहानी का अंत लेकर आएंगे। यह कहना मुश्किल है कि उनका अंत क्या होगा। लेकिन मेकर्स शो के बेहद पसंद किए जाने वाले किरदारों के लिए नए ट्विस्ट और टर्न के साथ सबसे उचित अंत बनाने में लगे हुए हैं। जल्द ही लीप के बाद हमें कायरव, अक्षरा और आरोही को कार्तिक नायरा और सीरत की विरासत को आगे ले जाते हुए देखने को मिलेगा। बड़ी खबर है कि टीवी अभिनेता हर्षद चोपड़ा को सीरियल के लिए फाइनल करने की चर्चा है। खबर है कि पॉपुलर एक्टर हर्षद चोपड़ा सीरियल में लीड भूमिका निभाने वाले हैं।

दूसरी तरफ टीवी अभिनेत्री प्रणाली राठौड़ की भी ये रिश्ता क्या कहलाता है की स्टारकास्ट में एंट्री हो ही है। एक्ट्रेस सीरियल में प्यारी अक्षरा की भूमिका निभाएंगी जो सरल और सभ्य लड़की होगी और हमेशा आरोही से पीछे रहेगी। 

कौन हैं हर्षद चोपड़ा 
टेलीविजन के पॉपुलर अभिनेताओं में हर्षद चोपड़ा को गिना जाता है। उन्होंने किस देश मेरा है मेरा दिल, तेरे लिये, दिल से दी दुआ, हमसफर, धरमपत्नी, लेफ्ट राइट लेफ्ट जैसे कई हिट टेलीविजन शोज में काम किया है। हर्षद चोपड़ा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2006 में सीरियल ममता से की थी। बाद में हर्षद चोपड़ा ने 2008 से 2010 तक किस देश मेरा है मेरा दिल में प्रेम की मुख्य भूमिका निभाई। साल 2018 में उनको सुपर हिट शो बेपनाह में देखा गया, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। 

नमिक पॉल से भी चल रही चर्चा
ये रिश्ता क्या कहलाता है जल्द ही एक लंबी छलांग लगाने जा रहा है सभी नई स्टार कास्ट को देखने का इंतजार नहीं कर पा सके हैं। अभिनेता नमिक पॉल के नाम की भी चर्चा जोरों पर है। कहा जा रहा है कि उनसे भी कायरव की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। नामिक पॉल को सीरियल एक दूजे के वास्ते, एक दीवाना था और कवच से लोकप्रियता मिली हैं। हालांकि हर्षद और नमिक में से कौन कायरव का किरदार निभाएगा, इसकी अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। ये भी हो सकता है कि दोनों सीरियल की कास्ट में शामिल हों और उनके किरदार अलग-अलग रहें।

कौन हैं प्रणाली राठौड़ 
प्रणाली राठौड़ ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। करियर के शुरूआत में वो कई टेलीविजन विज्ञापनों में नजर आई। उन्हें साल 2018 में सीरियल प्यार पहली बार से टेलीविजन डेब्यू करने का मौका मिला। बाद में वो जात न पूछो प्रेम की सीरियल में लीड रोल प्ले करती नजर आईं। वहीं साल 2020 में प्रणाली को कलर्स चैनल के शो बैरिस्टर बाबू में सौदामिनी भौमिक की भूमिका में देखा गया। जिससे उनको खूब पॉपुलैरिटी मिली। 

कौन होगी आरोही?
अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में आरोही की भूमिका निभाने के लिए किसे चुना जाएगा। हालांकि बताया जा रहा है कि आरोही एक ग्रे शेड वाला रोल होगा। जिससे ये रिश्ता क्या कहलाता है कहानी में काफी ट्विस्ट आएंगे। लेकिन अभी तक आरोही की भूमिका के लिए किसी एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आया है। बता दें, कार्तिक और सीरत की प्रीमैच्योर बेबी का नाम आरोही होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर