शैलेश लोढ़ा अब नहीं करना चाहते अपना और नुकसान, इस वजह से कहा तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा!

Shailesh Lodha why Quitting TMKOC: शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने का मन बना लिया है। शैलेश पिछले एक महीने से शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं और उनकी शो में लौटने की भी कोई योजना नहीं है...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Shailesh Lodha QUITS TV Show Know The Reason-
शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी। 
मुख्य बातें
  • बीच-बीच में कई सितारों ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कहा है।
  • अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ने का मन बना लिया है। 
  • शैलेश की अब टीवी शो में लौटने की कोई योजना नहीं है।

Shailesh Lodha TMKOC Exit reason: तारक मेहता का उल्टा चश्मा देश के सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक है। इस शो की बहुत बड़ी फैन फॉलोविंग है जो कि कई साल से इससे जुड़ी हुई है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों में दिलीप जोशी, शैलेश लोढ़ा, अमित भट्ट, मंदार चंदवाडकर, सोनालिका जोशी, सुनयना फोजदार, मुनमुन दत्ता और तनुज महाशब्दे जैसे शानदार कलाकार शामिल हैं। हालांकि बीच-बीच में कई सितारों ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कहा है। अब, नवीनतम रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शैलेश लोढ़ा उर्फ तारक मेहता ने शो छोड़ने का मन बना लिया है। 

जी हां, आपने सही पढ़ा। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने का मन बना लिया है। शो से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया है कि शैलेश पिछले एक महीने से शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। उनकी शो में लौटने की भी कोई योजना नहीं है। रिपोर्ट में कहा गया है कि लोढ़ा अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं हैं और उन्हें लगता है कि उनकी डेट्स का भी ठीक से उपयोग नहीं किया जा रहा है।

पढ़ें- करण कुंद्रा के साथ उनके नए घर में शिफ्ट हो रहीं तेजस्वी प्रकाश? क्या अब लिव इन में रहेगा ये टीवी कपल

इस वजह से छोड़ रहे तारक मेहता
तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की योजना बनाने का एक और बड़ा कारण यह है कि वो नए वर्क को एक्सप्लोर नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कथित तौर पर हाल ही में कई प्रस्तावों को ठुकरा दिया और इसलिए, अब शैलेश अपने रास्ते में आने वाले किसी भी ऑफर को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं।

Shailesh Lodha Wiki, Age, Height, Family, Wife, TV Shows, Biography & More

मेकर्स कर रहे मनाने की कोशिश
प्रोडक्शन हाउस अभिनेता को मनाने की कोशिश कर रहा है लेकिन ऐसा लग रहा है कि अनुभवी अभिनेता, लेखक और कवि ने अपना मन बना लिया है। शो में शैलेश लोढ़ा का अहम किरदार रहा है। वह जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी के सबसे अच्छे दोस्त का रोल करते हैं। उन्होंने शो के कथाकार के रूप में भी काम किया। शैलेश से पहले नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह और दिशा वकानी भी शो छोड़ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर