पुणे से मुंबई शिफ्ट हुए बिग बॉस फेम राकेश बापट, सपनों के शहर में खरीदा आलीशान घर, देखें तस्वीरें

Raqesh Bapat New Home: बिग बॉस फेम राकेश बापट अब पुणे से मुंबई शिफ्ट हो गए हैं। हाल ही में उन्होंने अपने नए घर की कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Raqesh Bapat New Home, Raqesh Bapat Shifts To Mumbai
Raqesh Bapat  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस ओटीटी में नजर आए थे राकेश बापट।
  • पुणे से मुंबई शिफ्ट हुए राकेश।
  • सपनों के शहर में राकेश ने लिया आलीशान घर।

Raqesh Bapat New Home: बिग बॉस फेम राकेश बापट आए दिन अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में यह खबर सामने आई है कि राकेश बापट अब पुणे से मुंबई शिफ्ट हो गए हैं। टीवी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए घर की तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फिलहाल यह अभी पता नहीं चला है कि राकेश बापट पुणे से मुंबई क्यों शिफ्ट हुए हैं। लेकिन कहा जा रहा है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड शमिता शेट्टी की वजह से मुंबई आए हैं। राकेश ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने काले रंग की टी शर्ट और काले रंग की जींस पहनी है।

Also Read: Imlie सीरियल की इस एक्ट्रेस ने पार की हॉटनेस की हद, तस्वीरें देख फैंस का घूमा दिमाग

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह तस्वीरें शेयर करने के साथ राकेश बापट ने बताया है कि वह मुंबई वापस आ गए हैं। इसके साथ उन्होंने अपने फैंस को यह भी बताया कि वह अपने नए घर से नई शुरुआत कर रहे हैं। जैसे ही राकेश बापट ने अपने नए घर की तस्वीरें साझा की वैसे ही लोग उन्हें बधाई देने लगे। कुछ लोगों ने उन्हें नई शुरुआत करने के लिए शुभकामनाएं दीं वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने तो उन्हें शादी करने की सलाह ही दे दी। 

Also Read: इस अंधविश्वास में यकीन करती हैं कियारा आडवाणी, फिल्म साइन करने से पहले नहीं करती हैं ये काम

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

फिलहाल अभी तक राकेश बापट की लेडी लव शमिता शेट्टी ने उनके इन तस्वीरों पर कमेंट नहीं किया है। हाल ही में यह खबर आ रही थी कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट का ब्रेकअप हो गया है। यह कहा जा रहा था कि शमिता शेट्टी चाहती थीं कि राकेश बापट वापस मुंबई आ जाएं। लेकिन जब रिधि डोगरा और राकेश बापट का डिवोर्स हो गया था तब राकेश बापट पुणे शिफ्ट हो गए थे और वह मुंबई वापस नहीं आना चाहते थे। इस वजह से शमिता शेट्टी को भी लगता था कि यह रिलेशनशिप के लिए सही नहीं है। लेकिन राकेश बापट के वापस मुंबई आने के बाद लगता है अब इन दोनों के रिलेशनशिप में चीजें ठीक हो जाएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर