Kapil Sharma ने कायस्‍थ समाज से मांगी माफी, भावनाएं आहत करने का लगा था आरोप

Kapil sharma apologised to kayastha community: कॉमेडी किंंग कप‍िल शर्मा पर कायस्‍थ समाज की भावनाएं आहत करने का आरोप लगा था जिसके बाद उन्‍होंने पूरे समाज से सार्वजन‍िक रूप से माफी मांगी है।

Kapil Sharma Image
Kapil Sharma  

Kapil sharma apologised to kayastha community: कॉमेडी किंग कप‍िल शर्मा और विवादों का चोली-दामन का साथ है। सब कुछ ठीक चल रहा होता है कि कप‍िल कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिससे फजीहत हो जाती है। इस बार कपिल शर्मा पर कायस्‍थ समाज की भावनाएं आहत करने का आरोप लगा। उन्‍होंने कायस्‍थ समाज के देवता चित्रगुप्‍त जी पर मजाक बनाया था जिसके बाद मामला गरमा गया। 

बता दें कि 28 मार्च को ऑन एयर हुए द कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा ने चित्रगुप्त पर जोक किया था। अपने देवता चित्रगुप्त पर मजाक किए जाने पर कायस्थ समाज ने कड़ी आपत्ति जताई थी। समाज ने कपिल शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी और उनके शो को बॉयकॉट करने के ल‍िए भी कहा था। मामला गरमाया तो कप‍िल शर्मा ने समझदारी दिखाते हुए पूरे समाज से सार्वजन‍िक रूप से माफी मांगी है।

कपिल ने ट्विटर के माध्‍यम से माफी मांगते हुए लिखा- प्रिय कायस्थ समाज, सुना है कि 28 मार्च 2020 को प्रसारति हुए द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में श्री चित्रगुप्त जी के उल्लेख पर अगर आपकी भावनाओं को ठेस पहुंची है। तो मैं अपने और अपनी पूरी टीम की तरफ से आप सब से माफी मांगता हूं। हमारा मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। आप सभी खुश रहें, सुरक्षित रहें और मुस्कुराते रहें। ईश्वर से यही कामना करता हूं। प्यार एवम् आदर सहित नमस्कार।

बता दें कि कप‍िल शर्मा लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने घर पर हैं। काफी वक्‍त से उनके शो की शूटिंग भी नहीं हो रही है। कपिल घर में अपनी पत्नी और बेटी संग वक्त बिता रहे हैं और जल्‍द सब कुछ ठीक होने की उम्‍मीद जता रहे हैं। 

अगली खबर