विराट करेगा पाखी की डिलीवरी, 3 ईडियट्स फिल्म का आएगा ट्रैक, 3 बड़े ट्विस्ट बदल देंगे गुम है किसी के प्यार में की कहानी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 3 twist: गुम है किसी के प्यार में 8 महीने का लीप आने वाला है। माना जाता है कि सई को कैंसर हो जाएगा और चव्हाण हाउस में सब कुछ उल्टा-पुल्टा हो जाएगा...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 3 twist Latest: New Man enters Pakhi life and 3 Idiots Delivery track for Virat Pakhi-
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • पाखी और सई दोनों ही विराट के बच्चे की मां बनने वाली है।
  • माना जाता है कि सई को कैंसर हो जाएगा और सब कुछ उल्टा-पुल्टा हो जाएगा।
  • गुम है किसी के प्यार में 8 महीने का लीप आने वाला है।

GHKKPM 3 twist Latest: आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा का टीवी सीरियल गुम है किसी प्यार में अक्सर गलत कारणों से सुर्खियां बटोरता है। हाल ही में यह शो अपने सरोगेसी ट्रैक की वजह से चर्चा में बना हुआ है। जैसा का हम देख पा रहे हैं पाखी और सई दोनों ही विराट के बच्चे की मां बनने वाली है। कहानी के अनुसार, पाखी से फैसला किया है कि वो विराट और सई के बच्चे की सेरोगेट मां बनेगी। लेकिन यहां अब बड़ा ट्विस्ट है। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सई भी प्रेग्नेंट हैं। 

पिछले कुछ दिनों से सई में प्रेग्नेंसी के लक्षण दिख रहे थे और अब इस बात की पुष्टि हो जाएगी कि वह वाकई में मां बनने वाली है। जैसा कि हर कोई उसे प्रेग्नेंसी टेस्ट लेने के लिए कहता है और वो यह करती है। अब सई को पता चलता है कि वो प्रेग्नेंट है। कहानी में अब ताज्जुब की बात ये होगी कि सई और पाखी को एक ही तारीख को लेबर आएंगे! इसके अलावा, एक कैंसर एंगल भी होने जा रहा है। माना जाता है कि सई को कैंसर हो जाएगा और चव्हाण हाउस में सब कुछ उल्टा-पुल्टा हो जाएगा।

पढ़ें - प्रियांक शर्मा पर हुआ जानलेवा हमला, केबीसी का नया प्रोमो हुआ रिलीज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sairat_my.life)

पाखी की जिंदगी में होगी नए शख्स की एंट्री
गुम है किसी के प्यार में 8 महीने का लीप आने वाला है। इसी के साथ कहानी में एक और बड़ा मोड़ आएगा। अब तक, हमने देखा है कि पाखी अपनी गर्भावस्था का इस्तेमाल कैसे कर रही है। वो लगातार विराट और सई के बीच दूरियां ला रही है। इसलिए, अब जब कहानी 8 महीने की छलांग लगाएगी, तो सब कुछ काफी बदल जाएगा। पाखी की जिंदगी में एक नए शख्स की एंट्री हो रही है। ये नया शख्स विराट और पाखी के डायनेमिक्स के लिए एक बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित होगा। आने वाली कहानी में, आपको लीप के बाद विराट और सई के सामने एक बड़ी चुनौती दिखाई देगी। लेबर पेन होने पर पाखी को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए सब दौड़ते हैं। इसी बीच एक नया आदमी सबसे पहले चव्हाण निवास पहुंच जाएगा। कौन होगा ये? नया ट्रैक जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।

विराट करेगा पाखी की डिलीवरी
गुम है किसी के प्यार में लीप के बाद पाखी की गोद भराई की व्यवस्था की जाएगी। अनुष्ठान के लिए पूरा परिवार बाहर जाएगा, जहां वे सभी किसी न किसी काम में व्यस्त होंगे। पाखी वापस घर में अकेली फंसी होगी और यहीं उसे लेबर होने शुरू हो जाएगा। मदद के लिए सिर्फ विराट ही आता है। सई, विराट को परफॉर्मिंग डिलीवरी के लिए गाइड करने के लिए पूरी तरह तैयार है। जी हां, यहां हम देखेंगे कि 3 ईडियट्स ट्रैक को फिर से रीक्रिएट किया जा रहा है। पाखी को दर्द होगा और विराट को उसकी डिलीवरी करनी होगी। सई, विराट को सारी प्रक्रिया बताएगी और पाखी की डिलीवरी होगी। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि विराट और पाखी की जिंदगी में एक अजीबोगरीब मोड़ के साथ इस ट्रैक को कैसे दिखाया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर