कान्स 2022 में क्या हुआ ऐसा कि भड़क गईं हिना खान, इन सेलेब्स से नाराज होकर अदाकारा ने कहा- यह निराशाजनक है

Cannes 2022, Hina Khan Shared Her Disappointment: कान्स 2022 के शुरुआत में इंडिया पवेलियन के उद्घाटन के लिए केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ दीपिका पादुकोण और कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे। इस सेरेमनी के लिए हिना खान को नहीं बुलाया गया था जिसकी वजह से अदाकारा ने अब नाराजगी जताई है।

Hina Khan Expressed Her Disappointment, Hina Khan Is Disappointed For Not Being Invited At An Opening Ceremony
Hina Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कान्स 2022 में हिना खान की धूम।
  • 2019 में हिना खान ने किया था कान्स रेड कारपेट डेब्यू।
  • इस बात पर हिना खान ने जताई नाराजगी।

Cannes 2022, Hina Khan Disappointed After Not Being Invited For The Ceremony: कान्स 2022 भारत के लिए बेहद खास है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस साल भारत को कंट्री ऑफ ऑनर सम्मान मिला वहीं भारतीय अदाकारा दीपिका पादुकोण ज्यूरी मेंबर में शामिल हुईं। इसके साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के दूसरे दिन इंडिया पवेलियन का उद्घाटन किया गया था। इस ओपनिंग सेरेमनी के दौरान केंद्रीय सूचना और प्रसारण और युवा मामलों के मंत्री अनुराग ठाकुर समेत दीपिका पादुकोण, पूजा हेगड़े, तमन्ना भाटिया और सिंगर मामे खान के साथ कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे। लेकिन इस सेरेमनी के लिए टीवी अदाकारा हिना खान को इनवाइट नहीं किया गया था।

Also Read: 12 साल डेटिंग के बाद पायल रोहतगी और संग्राम सिंह अपने रिश्ते को देंगे नया नाम, इस दिन लेंगे सात फेरे

इंडिया पवेलियन की ओपनिंग सेरेमनी के लिए इनवाइट ना किए जाने पर हिना खान ने अब अपनी नाराजगी जताई है। टीवी अदाकारा ने फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए यह कहा कि 'हम सब एक ही इंडस्ट्री से आते हैं और हम सब यहां भारत का प्रतिनिधित्व करने आए हैं। मैं अपनी फिल्म के पोस्टर लॉन्च के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। सब यह जानते थे कि मैं यहां अपना पोस्टर लाॅन्च करने के लिए आ रही हूं और मैं इंडियन पवेलियन से हूं इसलिए मैं बहुत एक्साइटेड थी।' इसके साथ उन्होंने कहा कि यहां संभ्रांतवादी (विशिष्ट वर्ग समर्थक) विचारधारा अभी भी है। 'वहां ओपनिंग सेरेमनी थी और इंडियन पवेलियन में एक इवेंट भी हुआ, वहां हर कोई था, ना ही सिर्फ बॉलीवुड से लेकिन वहां सिंगर्स भी थे। मुझे उन पर गर्व है, लेकिन यह निराशाजनक है कि क्यों मैं वहां नहीं थी।' 

Also Read: डेटिंग के बाद अब तेजस्वी प्रकाश से शादी करेंगे करण कुंद्रा, वेडिंग प्लान्स पर एक्टर ने कहा- मैडम के पास समय...

इसके बाद अदाकारा ने यह कहा कि वह ऑडियंस में भी हो सकती थीं और उनका उत्साह बढ़ा सकती थीं। 'वह लोग घूमर कर रहे थे। मैंने वीडियो देखा और मुझे अपने देश पर गर्व है। मैं किसी सेलिब्रिटी पर आरोप नहीं लगा रही। लेकिन मैं यह महसूस करती हूं कि मैदान पर वह लोग रहते हैं जो अभिनय करते हैं।' इसके साथ अदाकारा ने यह भी कहा कि हो सकता है कि अगले साल वह भी उसका एक हिस्सा हों।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर