BhabiJi Ghar Par Hain: एक एपिसोड के 25 हजार लेते हैं 'भाबीजी घर पर हैं' के टीका, जानें उनकी नेट वर्थ

BhabiJi Ghar Par Hain सीरियल में टीका का किरदार निभाकर अभिनेता वैभव माथुर ने दर्शकों के बीच अच्‍छी खासी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। वैभव ने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन के शो उर्मिला से की थी।

Bhabhi Ji Ghar Par Hain fame Vaibhav Mathur
BhabiJi Ghar Par Hain fame Vaibhav Mathur  

मुख्य बातें

  • वैभव माथुर ने दर्शकों के बीच अच्‍छी खासी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है।
  • भाबीजी घर पर हैं सीरियल में टीका राम का रोल निभाते हैं वैभव माथुर।

BhahiJi Ghar Par Hain सीरियल में टीका का किरदार निभाकर अभिनेता वैभव माथुर ने दर्शकों के बीच अच्‍छी खासी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। सीरियल में वह आवारा घूमने वाले एक इंसान का रोल निभाते हैं। सीरियल में अक्‍सर वह तिवारी और विभूति से पिटते रहते हैं। अपने इसी अंदाज से उन्‍होंने एक्टिंग को नया मुकाम दिया है। वैभव ने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन के शो उर्मिला से की थी। इसके बाद उन्होंने भाबीजी घर पर हैं के डायरेक्टर शंशाक बाली के साथ पॉपुलर टीवी सीरियल एफआईआर में काम किया था।

वैभव माथुर ने लोकप्रियता के इस मुकाम को हासिल करने के लिए खूब संघर्ष किया है। जब एक्टिंग के बारे में उन्होंने अपने माता-पिता को बताया तो वह उसके सख्त खिलाफ थे। साल 2004 में वह मुंबई चले आए और सात हजार रुपए में अपना पोर्टफोलियो बनवाया। वह प्रोडक्शन हाउस जाते तो बेइज्‍ज्‍ती की गई। एक प्रोडक्‍शन हाउस में उनसे कहा गया कि तुम चौकीदार जैसे दिख रहे हो। 

विज्ञापनों ने बदली जिंदगी 

वैभव की जिंदगी में तब बदलाव आया जब उनके हाथ विज्ञापन लगे। उनका पहला एड टाइड का था, जिसे बधाई हो के एक्टर गजराज राव ने डायरेक्ट किया था। इसके बाद शूजित सरकार के एक विज्ञापन में बिग बी के साथ काम किया। 

इतनी लेते हैं फीस

सीरियल भाबीजी घर पर हैं साल 2015 से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल की शुरुआत से ही वैभव टीका राम का किरदार निभा रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, वैभव माथुर को एक एपिसोड के लिए 25 हजार रुपए मिलते हैं। इस हिसाब से वह कई लाख रुपये महीने कमा लेते हैं। कभी कई किलोमीटर पैदल चलकर काम तलाशने वाले वैभव आज महंगी कार से सफर करते हैं। उनकी नेट वर्थ के बारे में अधिकारिक जानकारी तो नहीं है लेकिन वह अपना सुखमय जीवन व्‍यतीत कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर