18000 गरीब बच्चों को नयनतारा और विग्नेश खिलाएंगे खाना, तमिलनाडु के मंदिरों में बांटेंगे भोजन

Nayanthara and Vignesh Shivan feed lunch Poor People in Tamil Nadu: नयनतारा और विग्नेश शिवन अपनी वेडिंग को लोगों के बीच काफी यादगार बनाना चाहता है। इसीलिए उन्होंने नेक काम करने का फैसला किया...

Nayanthara and Vignesh Shivan on their big day to feed lunch for 18,000 kids and 1 lakh people across Tamil Nadu
नयनतारा और विग्नेश। 
मुख्य बातें
  • नयनतारा और विग्नेश शिवन ने शादी कर ली है।
  • 9 मई को कपल शादी के बंधन में बंध गया है।
  • शादी के मौके पर कपल ने एक नेक काम करने का फैसला किया है।

Nayanthara and Vignesh Shivan: नयनतारा और विग्नेश शिवन ने शादी कर ली है। कपल 9 मई को महाबलीपुरम के एक निजी रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंध गया है। नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी में फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े लोगों शामिल हुए है, यहां लगभग 200 मेहमानों की मौजूदगी में कपल की शादी हुई। अपनी शादी के इस विशेष दिन को खास मनाने और खुशियां बांटने के लिए नयनतारा और विग्नेश शिवन ने अनाथ बच्चों, वृद्धाश्रमों और मंदिरों सहित हजारों जरूरतमंद लोगों को भोजन कराने का फैसला किया। 

दरअसल कपल अपनी वेडिंग को लोगों के बीच काफी यादगार बनाना चाहता है। इसीलिए उन्होंने नेक काम करने का फैसला किया। कपल ने तय किया है कि वो 18000 बच्चों और तमिलनाडु के एक लाख लोगों का पेट भरेंगे। ये उनके लिए बड़ा दिन है और अपनी शादी वाले दिन कपल हर किसी की दुआएं लेना चाहते हैं। नयनतारा और विग्नेश के द्वारा लिए गए इस फैसले से फैंस काफी खुश हैं और उनकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

पढ़ें- ब्रेस्ट कैंसर से पहले भी महिमा चौधरी पर टूट चुका है मुसीबतों का पहाड़

18000 बच्चों और एक लाख गरीब लोगों का पेट भरना सच में किसी नेक काम से कम नहीं है। जैसा कि हम जानते हैं कि कपल की शादी की रस्में सुबह ही शुरू हो गई थीं, जिसके पूरे विधि-विधान से वो एक-दूसरे के हो चुके हैं।

Gorgeous bride Nayanthara and Vignesh Shivan's dreamy wedding photo

Nayanthara and Vignesh's jaimala ceremony

इस शादी में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री सीएम स्टालिन, सुपरस्टार रजनीकांत और शाहरुख खान जैसे दिग्गजों को निमंत्रण दिया गया था। बता दें कि नोडिगल, कोलाइथुरकालम, जय सिम्हा, और कोको जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं नयनतारा अपने मंगेतर विग्नेश शिवन दोनों पिछले सात साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। 

नयतारा का जन्म एक क्रिश्चियन फैमिली में हुआ था। साल 2011 में नयनतारा ने हिंदू धर्म अपना लिया था। नयनतारा एक वक्त डायरेक्टर प्रभु देवा को भी अपना दिल दे बैठी थीं। नयनतारा के लिए प्रभुदेवा ने अपनी 16 साल पुरानी शादी को तोड़ दिया था। नयनतारा पर प्रभु देवा की वाइफ ने कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। एक्ट्रेस ने प्रभुदेवा के नाम का टैटू भी बनवाया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर