Mia Khalifa ने ब्रेस्ट सर्जरी के ल‍िए फूंक डाले इतने रुपये, सुंदरता निखारने की चाहत में उठाया कदम

Mia Khalifa Breast Surgery Cost: मिया खलीफा ने खुद खुलासा किया था कि उन्होंने बोल्ड और हॉट दिखने के लिए ब्रेस्ट सर्जरी कराई थी। उन्‍होंने बताया कि ये पोर्न इंडस्ट्री की डिमांड थी जिसकी वजह उन्‍होंने सर्जरी कराने के बारे में सोचा।

Mia Khalifa Breast Surgery Cost
Mia Khalifa Breast Surgery Cost  
मुख्य बातें
  • मिया खलीफा ने खुद खुलासा किया था कि उन्‍होंने ब्रेस्‍ट सर्जरी कराई
  • बोल्ड और हॉट दिखने के लिए मिया खलीफा ने ब्रेस्ट सर्जरी कराई थी
  • उन्‍होंने ये भी बताया कि ब्रेस्‍ट सर्जरी के लिए उन्‍होंने कितना खर्चा किया

खूबसूरत और हॉट दिखने के लिए एक्ट्रेस क्‍या क्‍या नहीं करती हैं। महंगे से महंगे मेकअप प्रोडक्‍ट और लाखों के आउटफ‍िट्स इस्‍तेमाल करती हैं। सुंदरता निखाने की चाहत में अभिनेत्रियां ब्रेस्‍ट सर्जरी कराने से भी पीछे नहीं हटती हैं। बॉलीवुड में ऐसी अदाकाराओं की लंबी फेहरिस्‍त हैं जिन्‍होंने लुक ठीक करने के लिए ब्रेस्‍ट सर्जरी कराई। वहीं जानी मानी पोर्न स्‍टार मिया खलीफा ने भी अपना लुक बोल्‍ड दिखाने के लिए ब्रेस्‍ट सर्जरी कराई। 

मिया खलीफा ने खुद खुलासा किया था कि उन्होंने बोल्ड और हॉट दिखने के लिए ब्रेस्ट सर्जरी कराई थी। उन्‍होंने बताया कि ये पोर्न इंडस्ट्री की डिमांड थी जिसकी वजह उन्‍होंने सर्जरी कराने के बारे में सोचा। हालांकि मिया खलीफा का कहना है कि अब उनके ब्रेस्ट नकली हैं क्‍योंकि सर्जरी के बाद उनके ब्रेस्ट असली नहीं रहे हैं। 

ब्रेस्‍ट सर्जरी करवाकर जब पहली बार मिया खलीफा फैंस के सामने आई थीं तो उनके भीतर बदलाव साफ देखा गया था। मिया खलीफा ऐसी अदाकारा हैं जिन्‍होंने इस बात को स्‍वीकार किया था कि उन्‍होंने ब्रेस्‍ट सर्जरी कराई। उन्‍होंने ये भी बताया कि इसमें कितना खर्चा आया। मिया खलीफा ने बताया था कि उन्होंने अपनी ब्रेस्ट सर्जरी पर 9 लाख रुपये फूंके हैं। 

आपको बता दें कि मिया खलीफा पोर्न इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं। पोर्न इंडस्ट्री ने उन्‍हें खूब नाम दिया और उन्‍होंने खूब पैसा भी कमाया लेकिन इस इंडस्ट्री को छोड़ने के बाद उन्‍हें अच्छी जॉन तलाशने में काफी दिक्कत हुई। 10 फरवरी 1993 को लेबनान के बेरूत में जन्मीं मिया खलीफा काफी चर्चित पोर्न अभिनेत्री रही हैं।

साल 2014 में पोर्न स्‍टार बनने वाली मिया खलीफा की सोशल मीडिया पर मिया की फैन फॉलोइंग बहुत ज्‍यादा है। इंस्टाग्राम पर उनके 27 मिलियन फॉलोअर्स हैं, वहीं ट्विटर पर उन्हें 4.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। बीते साल मिया खलीफा तक चर्चा में आई थीं जब उन्‍होंने भारत में चल रहे किसान आंदोलन पर अपनी बात रखी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर