जॉनी डेप पर बोलीं एंबर हर्ड- 'सच्चे दिल से किया था प्यार, रिश्ता बचाने की पूरी कोशिश'

Amber Herd on Johnny Depp: एंबर हर्ड अपने एक्स पति जॉनी डेप से मानहानि का केस हार गई है। एंबर हर्ड ने अब एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने रिश्ता बचाने की पूरी कोशिश की थी।

Johnny Depp, Amber Herd
Johnny Depp, Amber Herd 
मुख्य बातें
  • जॉनी डेप से मानहानि केस हारने के बाद एंबर हर्ड ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।
  • एंबर हर्ड को हर्जाने के तौर पर 15 मिलियन डॉलर देने होंगे।
  • एंबर हर्ड ने कहा कि उन्होंने अपना रिश्ता बचाने की पूरी कोशिश की थी।

Amber Heard on Johnny Depp: हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) ने अपनी एक्स वाइफ एंबर हर्ड के खिलाफ केस जीत लिया है। एंबर को मानहानि के हर्जाने के तौर पर जॉनी डेप को 15 मिलियन डॉलर देने होंगे। एंबर हर्ड ने केस के बाद अब पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। एंबर हर्ड ने कहा कि वह डेप को पूरे दिल से प्यार करती थीं। इसके अलावा उन्होंने इस रिश्ते को बचाने के लिए बहुत ज्यादा कोशिश की थी।

NBC न्यूज से बातचीत में एंबर हर्ड (Amber Herd) ने कहा, 'मैं उससे प्यार करती थीं। मैंने अपने दिल की गहराई से उसे प्यार किया। मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश की कि इस टूट चुके रिश्ते को बचाया जाए। लेकिन, मैं ऐसा कर नहीं सकी। मेरे अंदर कोई दुर्भावना या उसके खिलाफ कोई नफरत नहीं है। मैं जानती हूं कि ये समझ पाना मुश्किल है और वाकई ये समझना आसान भी है, अगर आपने किसी को भी प्यार किया है तो ये बेहद आसान है।' वहीं, एंबर हर्ड से पूछा गया कि क्या उन्हें चिंत है कि मानहानि केस में उन्हें दोबारा कोर्ट में घसीटा जा सकता है?'

Amber Heard dismisses rumours of being removed from 'Aquaman 2' | English Movie News - Times of India

Also Read: सऊदी अरब के शख्स ने एंबर हर्ड को शादी के लिए किया प्रपोज, कहा- 'मैं बुड्ढे से बेहतर हूं'

चुप कराने का मिलेगा मौका
एंबर हर्ड ने कहा, 'मैं डरी हुई हूं क्योंकि चाहे अब मैं कुछ भी बोलूं या फिर किस तरह से भी बात करुं। हर कदम में मुझे इसी तरह चुप कराने का मौका लोगों को मिलेगा। वहीं, एंबर हर्ड से पूछा गया कि उनके फ्यूचर प्लान क्या है। इस पर हर्ड ने कहा, 'मैं अब मां की फुल टाइम ड्यूटी निभाना चाहती हूं। मैं अब और फोन कॉल पर वकीलों से उलझना नहीं चाहती हूं।' आपको बता दें कि इससे पहले एंबर हर्ड ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं अपनी जिंदगी में बहुत सारी गलतियां की है, लेकिन, मैंने हमेशा सच ही बोला है।'

आपको बता दें कि एंबर हर्ड ने अखबार वॉशिंगटन पोस्ट में एक आर्टिकल लिखा था। इस आर्टिकल में एंबर ने जॉनी डेप पर घरेलू हिंसा करने का आरोप लगाया था। साल 2018 में जॉनी ने इस आर्टिकल के आधार पर एंबर पर मानहानी केस किया था।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर