पांच हजार करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी के मालिक हैं Saif Ali Khan, इस वजह से चारों बच्चों को नहीं दे पाएंगे एक भी रुपए

Saif Ali Khan disputed Property: सैफ अली खान बॉलीवुड एक्टर के साथ-साथ पटौदी के 10वें नवाब भी हैं। इस कारण वह अपने पूर्वजों की पांच हजार करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। जानिए क्यों अपने बच्चों को प्रॉपर्टी का वारिस नहीं बना सकते सैफ।

Saif Ali Khan Family
Saif Ali Khan Family 

Saif Ali Khan family Property: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान पटौदी के 10वें नवाब हैं। सैफ अली खान की हरियाणा और भोपाल में लगभग पांच हजार करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है। हालांकि, सैफ इसमें से एक रुपए भी अपने चारों बच्चों- सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जेह को नहीं दे पाएंगे। दरअसल पटौदी परिवार से जुड़ी सारी सम्पत्तियां और पूंजी रत सरकार के विवादास्पद शत्रु विवाद अधिनियम के तहत आती है। ऐसे में कोई भी संपत्ति का उत्तराधिकारी होने का दावा नहीं कर सकता है। अगर कोई इस संपत्ति का दावा करना चाहता है तो उसे हाईकोर्ट या सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाना होगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान अब फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल बंटी और बबली 2 में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सैफ के अलावा रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवारी अहम रोल में हैं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर