Saina Teaser: र‍िलीज हुआ साइना नेहवाल की बायोपिक का टीजर, रैकेट थाम परिणीति चोपड़ा ने जीता दिल

बॉलीवुड
Updated Mar 04, 2021 | 12:52 IST

एक साधारण सी लड़की से दिग्‍गज बैडमिंटन प्‍लेयर बनने वाली साइना नेहवाल की कहानी पर्दे पर आने को तैयार है। 26 मार्च को र‍िलीज होने वाली उनकी बायोपिक का टीजर फ‍िलहाल जारी कर द‍िया गया है।

मुख्य बातें

  • इस फ‍िल्‍म में परिणीति चोपड़ा उनका किरदार निभा रही हैं।
  • साइना नेहवाल के संघर्ष की कहानी जल्‍द पर्दे पर आने वाली है।
  • इसमें मानव कौल उनके कोच पुलैला गोपीचंद के रोल में दिखेंगे।

Saina Teaser: एक साधारण सी लड़की से दिग्‍गज बैडमिंटन प्‍लेयर बनने वाली साइना नेहवाल की कहानी पर्दे पर आने को तैयार है। 26 मार्च को र‍िलीज होने वाली उनकी बायोपिक का टीजर फ‍िलहाल जारी कर द‍िया गया है। अमोल गुप्‍ते के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म में बॉलीवुड अदाकारा परिणीति चोपड़ा उनका रोल निभा रही हैं। एक मिनट 23 सेकंड के इस टीजर में साइना नेहवाल के बहाने आधी आबादी की मजबूती और ताकत को दिखाने की कोशिश की गई है।

टीजर की शुरुआत होती है एक डायलॉग से- देश की आबादी सवा सौ करोड़ और उसमें आधी महिलाएं। राजा बेटा कॉलेज जाएगा मेरा और बेटी...चूल्‍हा फूंकेगी। 18 साल की होते ही हाथ पीले...स्‍टोरी फ‍िनिश। पर मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ...करछी-तवे के बदले में पकड़ी मैंनेतलवार...!" यह डायलॉग काफी प्रभावशाली है और इस फ‍िल्‍म को देखने की उत्‍सुकता पैदा करता है। 

श्रद्धा बनने वाली थीं साइना
यह फ‍िल्‍म होली से पहले 26 मार्च को पर्दे पर आने वाली है। खासबात ये है कि सिनेमाघरों में इस फ‍िल्‍म की टक्‍कर सान्‍या मल्‍होत्रा की फ‍िल्‍म पगलैट से होगी। मालूम हो कि परिणीति से पहले इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को साइन किया गया था। श्रद्धा ने साइना से मुलाकात भी की थी और फिल्म की तैयारियां भी शुरू कर दी थीं लेकिन बाद में बिजी शेड्यूल के चलते श्रद्धा ने यह फिल्म छोड़ी थी जिसके बाद परिणीति को इसमें साइन किया गया।

मानव कौल आएंगे नजर 
फिल्म में जहां परिणीति बेडमिंडन खिलाड़ी साइना नेहवाल के रोल में नजर आएंगी वहीं मानव कौल उनके कोच पुलैला गोपीचंद के रोल में दिखेंगे। मानव ने खुद सोशल मीडिया पर अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था। जो पोस्ट उन्होंने शेयर किया था उसमें वो बेडमिंटन खेलते नजर आ रहे हैं। इस फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन अमोल गुप्‍ते ने किया है जबकि भूषण कुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर