Taapsee Pannu on Lockdown: लॉकडाउन पर बोलीं तापसी पन्नू, अभी देश के हालात ऐसे हैं कि कुछ भी करना कम लगता है...

बॉलीवुड
Updated May 17, 2020 | 15:39 IST

Taapsee Pannu Talks about the Problems & Lockdown: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने लॉकडाउन और उससे होने वाली कई समस्याओं के बारे में बात की। साथ ही इस कठिन वक्त में फैन्स को उन्होंने व्यस्त रखने की सलाह दी है।

Taapsee Pannu Talks about Lockdown: कोरोना वायरस के कारण पूरा देश लॉकडाउन है। लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं। कोरोना के कोहराम से सब डरे हुए हैं। ऐसे में देश के मजदूर काफी परेशानियों से गुजर रहे हैं। इस बारे में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का कहना है कि ये समस्या की घड़ी है, मैं ऐसे बहुत से लोगों को जानती हूं, जो इस मुश्किल की घड़ी में लोगों की मदद कर रहे हैं। उनमें से कुछ ऐसे हैं जो इसे पब्लिकली दिखाते हैं और कुछ नहीं भी दिखाते हैं। ये उनकी मर्जी है लेकिन वो लगातार लोगों की मदद में जुटे हुए हैं। एक्टर्स अपने वर्कआउट या कुकिंग वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं मगर इसका मतलब ये नहीं के वो उन लोगों के लिए फील नहीं करते हैं। सरकार या अन्य लोग अपनी क्षमता अनुसार इन लोगों की मदद कर रहे हैं लेकिन हमारे देश की जनसंख्या इतनी ज्यादा है कि कोई भी काम कम लगता है। तापसी पन्नू ने ये भी कहा कि उनका दिल दहल जाता है जब वो देश की ये हालत देखती हैं। मगर हालात कुछ ऐसे हैं कि कुछ भी करना कम लगता है।

आपको बता दें कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वालीं तापसी पन्नू ने इस लॉकडाउन में खुद के लिए एक टाइम टेबल तैयार किया है जिसे वो फॉलो करके अपने आप को व्यस्त रखती हैं। साथ ही उन्होंने अपने फैन्स को भी इस मुशक्लि घड़ी में खुद को व्यस्त रखने की सलाह दी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर