विवेक अग्निहोत्री ने आमिर खान पर उठाए सवाल- 'कहां हैं आपके फैंस, लोगों को बना रहे हैं बेवकूफ'

Vivek Agnihotri on Aamir Khan: फिल्म लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद विवेक अग्निहोत्री ने आमिर खान पर निशाना साधा है। विवेक अग्निहोत्री ने सवाल उठाया कि आमिर खान की निष्ठावान ऑडियंस कहा है?

Vivek Agnihotri, Aamir Khan
Vivek Agnihotri, Aamir Khan 
मुख्य बातें
  • विवेक अग्निहोत्री ने आमिर खान पर साधा निशाना।
  • विवेक अग्निहोत्री ने पूछा- 'कहां पर हैं आपकी निष्ठावान ऑडियंस?'
  • विवेक अग्निहोत्री ने कहा आमिर खान ने फिल्म दंगल में मेहनत की थी।

Vivek Agnihotri on Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई है। अब द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने आमिर खान पर निशाना साधा है। विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि आमिर खान दंगल के लिए काफी ज्यादा सीरियस थे लेकिन, लाल सिंह चड्ढा में उन्होंने क्या हो गया। इसके अलावा द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर ने आमिर खान से सवाल पूछा है कि उनकी  निष्ठावान ऑडियंस कहां हैं? 

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई ये कह रहा है कि 'भक्तों' ने लाल सिंह चड्ढा को बर्बाद कर दिया। क्या आप जानते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी को भारत में कितने फीसदी वोट मिले हैं? केवल 40 फीसदी बाकी 50 फीसदी लोग कहां चले गए हैं।' विवेक अग्निहोत्री आगे कहते हैं कि बायकॉट की अपील काम करती है। अब ये हिंसक नहीं होती है, जैसे दंगल और रणवीर सिंह की फिल्म पद्मावत के वक्त थी। उस वक्त थिएटर में आग लगा दी गई थी। इसके बावजूद फिल्में ब्लॉकबस्टर रही थी। 

vivek agnihotri

Also Read: लाल सिंह चड्ढा बनी 22 साल में आमिर खान की सबसे बड़ी फ्लॉप

दंगल में की थी मेहनत
विवेक अग्निहोत्री कहते हैं कि आमिर खान दंगल के दौरान काफी ज्यादा मेहनत की थी। उन्होंने पिता का किरदार निभाने के लिए काफी वजन बढ़ाया था। विवेक ने सवाल किया, 'क्या कोई मुझे बता सकता है कि लाल सिंह चड्ढा में ऐसा क्या था? कोई बता सकता है? हर स्टार की एक निष्ठावान ऑडियंस होती है जो बुरी स्थिति में भी आपकी फिल्में देखती है। यदि आपके पास ऐसी निष्ठावान ऑडियंस नहीं है तो इसका मतलब है कि आप लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। क्यों 150 से 200 करोड़ रुपए वसूल रहे हैं।  

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म साल 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर