सुशांत के मामले पर बोले सूरज पंचोली- 'लोग मुझे भी आत्महत्या के लिए उकसाने की कोशिश करेंगे'

Sooraj Pancholi in SSR case: सुशांत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के मामले में सूरज पंचोली को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आ चुकी हैं। इस बीच अभिनेता ने आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बात कही है।

Sooraj Pancholi and Sushant Singh Rajput
सूरज पंचोली और सुशांत सिंह राजपूत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत केस में नाम उछलने पर बोले सूरज पंचोली- 'मां को लगता है डर'
  • सुसाइड केस में अभिनेता का बयान- मुझे आत्महत्या के लिए उकसाने की कोशिश करेंगे लोग
  • सुशांत और दिशा सालियान से पहले जिया खान केस में भी सामने आ चुका है नाम

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कई तरह की साजिश की चर्चाओं के बीच अभिनेता सूरज पंचोली ने कथित रूप मामले में शामिल होने के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। यह बातें बीजेपी के वरिष्ठ नेता नारायण राणे की ओर से 4 अगस्त को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूछे जाने के बाद शुरू हुईं कि, 'सूरज पंचोली के घर पर मौजूद लोगों से पूछताछ क्यों नहीं की गई? जहां 13 जून को एक पार्टी हुई थी।'

इससे पहले, सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रहीं दिशा सालियन की आत्महत्या को लेकर भी सूरज का नाम सामने आया था और अफवाहों में ऐसा कहा जा रहा था कि दिशा सूरज के बच्चे के साथ कथित तौर पर गर्भवती थीं। सुशांत और दिशा की संदिग्ध मौत के सिलसिले में सूरज को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं।

दिशा सालियान को लेकर बोले सूरज पंचोली:
सूरज अपने रुख को स्पष्ट करने के लिए कई प्लेटफार्मों पर अपनी बात कह रहे हैं और सुशांत के साथ बांड पर भी विस्तार से बात कर रहे हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि उन्हें नहीं पता था कि दिशा सालियन कौन थीं और वह दिशा से जीवन में कभी नहीं मिले।

जिस तरह से सुशांत की मौत के मामले में उसका नाम लगातार खींचा जा रहा है, उसे देखते हुए सूरज को लगता है कि एक दिन, लोग उन्हें भी 'आत्महत्या' करने के लिए मजबूर करने की कोशिश करेंगे। 29 वर्षीय अभिनेता ने इंडिया टुडे के साथ अपने एक ताजा इंटरव्यू में यह बात कही।

उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि कैसे उनके माता-पिता लगातार चिंता में हैं कि वह खुद को नुकसान न पहुंचा लें। सूरज के माता पिता का सोचना है कि वह अंतर्मुखी व्यक्ति हैं और अपनी भावनाओं को खुद तक सीमित रखना पसंद करते हैं।

सूरज ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं अभी सकारात्मक रहने की कोशिश कर रहा हूं। मैं अपने परिवार के साथ इस बारे में चर्चा नहीं करता हूं क्योंकि मुझे पता है कि वह पहले से ही मेरे कारण बहुत तनाव में हैं, हर समय मेरे बारे में सोच रहे हैं। वास्तव में, मेरी मां सोचती है कि मैं खुद को नुकसान न पहुंचा लूं और उसने मुझसे एक दो बार बात की है।'

माता पिता कहते हैं- दिल में कुछ हो तो चुप मत रहो....
आगे अभिनेता ने कहा, 'सुशांत की मौत के बाद भी, उन्होंने मुझसे बात की और कहा सूरज जो भी हो अगर तुम्हारे दिल में कुछ भी हो तो आओ और हमसे बात करो। चुप मत रहो। जब मैं अपनी समस्याओं की बात करता हूं तो मैं बहुत ज्यादा नहीं बोलता। मैं अपने परिवार के साथ चर्चा नहीं करता क्योंकि मुझे पता है कि वे मेरी वजह से तनाव में हैं।'

सुशांत का नहीं पता लेकिन मुझे सुसाइड के लिए उकसाया जा सकता है...
सूरज ने उन संघर्षों के बारे में भी बात की जिनका सामना वह इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से ही कर रहे हैं। सूरज को लगता है कि लोग इस तरह के षड्यंत्र करके उन्हें बर्बाद करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि सुशांत ने आत्महत्या की या नहीं। मुझे नहीं पता। लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि ये लोग निश्चित रूप से  मुझे आत्महत्या करने के लिए उकसाने करने की कोशिश करेंगे।'

जिया खान केस में भी उछला था नाम: गौरतलब है कि सूरज पंचोली का नाम पिछले 7 सालों से पूर्व प्रेमिका जिया खान की मौत (2013) को लेकर कानूनी लड़ाई में सामने आता रहा है और वह इसमें उलझे हुए हैं। जिया की मां ने सूरज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर