सुशांत की मौत के बाद सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्‍पी, बोले- नेपोटिजम होता तो अपनी 10वीं फिल्म कर रहा होता

Sooraj Pancholi speaks on nepotism: सुशांत स‍िंंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले में सवालों के घेरे में आए बॉलीवुड एक्‍टर सूरज पंचोली ने नेपोटिज्‍म पर चुप्‍पी तोड़ी है।

Sooraj Pancholi
Sooraj Pancholi 

मुख्य बातें

  • सुशांत की मौत के बाद उठी नेपोटिज्‍म के व‍िरोध में आवाज
  • आम से लेकर खास लोगों ने साधा परिवारवाद पर न‍िशाना
  • सूरज पंचोली पर लगे आरोप तो इंटरव्‍यू में दी सफाई

Sooraj Pancholi speaks on nepotism: सुशांत स‍िंंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले में सवालों के घेरे में आए बॉलीवुड एक्‍टर सूरज पंचोली ने नेपोटिज्‍म पर चुप्‍पी तोड़ी है। 2015 में आई सलमान खान प्रोडक्‍शंस की फ‍िल्‍म हीरो से डेब्‍यू करने वाले सूरज पंचोली पर भी नेपाटिज्‍म के आरोप लगे हैं। सूरज ने बॉम्‍बे टाइम्‍स से बातचीत में इन आरोपों का खंडन करते हुए नेपाटिज्‍म को नकारा है। 

बातचीत में सूरज पंचोली ने कहा कि अगर नेपोटिज्‍म जैसा कुछ होता तो वह अपनी 10वीं फ‍िल्‍म कर रहे होते। उन्‍होंने यह भी बताया कि उन्‍हें फ‍िल्‍म हीरो कैसे मिली। उन्‍होंने बताया कि उन्‍होंने साल 2010 में बतौर असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर काम शुरू कर दिया था। पहले फ‍िल्‍म गुजारिश और फ‍िर 2012 में आई एक था टाइगर के लिए वह असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर रहे। यहां उनकी मुलाकात सलमान खान से हुई और सलमान ने उन्‍हें कास्‍ट करने का वादा किया था। 

स्‍टार किड होने का नहीं मिलता फायदा

सूरज पंचोली ने कहा कि ऐसा नहीं हुआ कि मुंह उठाया और मैं फ‍िल्‍म के सेट पर आ गया। मैंने भी फ‍िल्‍म काई पो छे के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन मैं रिजेक्‍ट हुआ। इसके बाद मैंने खुद को तैयार किया और हीरो फ‍िल्‍म का ऑडिशन दिया। उन्‍होंने बताया कि आगामी फ‍िल्‍म हवा सिंह के लिए भी उन्‍होंने ऑडिशन दिया। उन्‍होंने यहां तक कहा कि उनकी मां तीस साल से फ‍िल्‍म जगत में हैं और आज भी ऑडिशन देती हैं।

साल 2017 में हुआ था झगड़ा

रिपोर्ट्स के मुताबिक 2017 में सुशांत सिंह राजपूत और सूरज पंचोली की एक पार्टी में लड़ाई हो गई थी। इसके बाद सलमान खान ने कथित तौर पर सुशांत को फोन किया था और काफी डांट लगाई थी। सूरज ने हालांकि, इन सभी रिपोर्ट्स को खारिज किया है। उन्होंने कहा था कि ये सभी रिपोर्ट बकवास और बेबुनियाद है। सूरज के मुताबिक इस घटना के कुछ वक्त के बाद हम लोगों ने एक साथ पार्टी भी की थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर