वायरल मेरिट लिस्ट में टॉप पर नाम आने के बाद बोलीं सनी लियोन- 'अगले सेमेस्टर से कॉलेज में मिलूंगी!'

Sunny Leone reaction on Viral Merit List: वायरल मेरिट लिस्ट में टॉपर दिखाए जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने मजाक करते हुए अपने कॉलेज जाने को लेकर एक ट्वीट किया है।

Sunny Leone
सनी लियोन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • इंटरनेट पोस्ट पर मजाक करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री ने दी प्रतिक्रिया
  • वायरल मेरिट लिस्ट में सनी लियोन को दिखाया गया है टॉपर
  • कोलकाता के कॉलेज की सूची में सनी को दिए 4 विषयों में 400 अंक

मुंबई: कोलकाता के एक कॉलेज की मेरिट लिस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें सनी लियोन का नाम टॉप पर मौजूद है। वायरल तस्वीर में बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम अंग्रेजी में बीए ऑनर्स के लिए कोलकाता के आशुतोष कॉलेज की प्रवेश मेरिट सूची में सबसे ऊपर नजर आ रहा है। इसमें उनका एप्लिकेशन आईडी 9513008704, रोल नंबर- 207777-6666 और पश्चिम बंगाल काउंसिल ऑफ हायर सेकेंडरी एजुकेशन से पास होने का साल भी नजर आ रहा है।

इसके अलावा लिस्ट में सनी को कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षाओं में चार विषयों में 400 यानी पूरे अंक दिए गए हैं। मेरिट लिस्ट के स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर वायरल होने के बीच अभिनेत्री ने मजाक करते हुए सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन शेयर किया है।

अभिनेत्री ने अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर लिखा- 'अगले सेमेस्टर से आप सभी को कॉलेज में मिलूंगी !!! आशा है कि आप मेरी कक्षा में हैं।'

Sunny reaction on viral Topper Merit list

रिपोर्ट्स के अनुसार सनी के नाम वाली सूची कॉलेज की वेबसाइट पर पोस्ट हुई थी। इस बारे में बोलते हुए एक अधिकारी ने कहा, 'यह किसी की शरारत है। किसी ने जानबूझकर सनी लियोन के नाम को लिस्ट में टाइप कर दिया है। हमने संबंधित विभाग से इसे सही करने के लिए कहा है। इस घटना की जांच भी की जा रही है।' इस घटना के बाद से कॉलेजों में ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया पर भी सवाल उठने लगे हैं।

गौरतलब है कि वर्तमान में सनी कोविड महामारी के प्रकोप को देखते हुए पति डेनियल वेबर और उनके बच्चों निशा, अशर और नोरा की सुरक्षा को देखते हुए अमेरिका चली गई हैं। अगर बॉलीवुड करियर की बात करें तो सनी ने कहानी 2, एक पहेली लीला, वन नाइट स्टैंड और 'जिस्म 2' जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर