सनी देओल के बेटे करण देओल ने की सगाई, धर्मेंद्र की तबीयत को देखते हुए तेज हुईं शादी की तैयारियां?

Sunny Deol Son Karan Deol engagement: करण देओल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरों में बताया जा रहा है कि करण की द्रिशा से सगाई हो गई है...

Karan Deol engagement to Bimal Roy’s great-granddaughter Drisha?
सनी देओल और करण देओल। 
मुख्य बातें
  • करण देओल अपने 2 में व्यस्त हैं
  • इसी बीच करण अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं
  • बताया जा रहा है कि करण ने सगाई कर ली है

Dharmendra grand son Karan Deol engagement: सनी देओल के बेटे करण देओल अपनी आगामी फिल्म अपने 2 में व्यस्त होने के कारण चर्चा में हैं। इस फिल्म में करण अपने पिता सनी देओल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। हालांकि, फिलहाल करण देओल की पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा हो रही है। खबरों में बताया जा रहा है कि करण देओल की द्रिशा से सगाई हो गई है। दोनों को प्राइवेट इवेंट्स में भी एक साथ देखा जा चुका है। लेकिन करण और द्रिशा ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है।

खबरों की मानें तो अभिनेता करण देओल ने द्रिशा से सगाई कर ली है, जो मशहूर फिल्म निर्माता बिमल रॉय की पड़पोती हैं। कहा जा रहा है कि दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि उनकी टीम ने इन खबरों को खारिज करते हुए बताया, 'करण और द्रिशा बचपन के दोस्त हैं। उनकी सगाई करने की खबर सच नहीं है।'

पढ़ें- सोहेल खान और सीमा सचदेव का हो रहा तलाक, मलाइका-अरबाज के बाद खान फैमिली में टूटी दूसरी शादी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@imkarandeol)

रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ने की वजह से सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल और द्रिशा की सगाई गुपचुप तरीके से करा दी गई है। दोनों की शादी की तैयारियां भी तेजी से की जा रही हैं। बता दें कि बीते दिनों धर्मेंद्र को मांसपेशियों में परेशानी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब अभिनेता की तबीयत ठीक है और घर पर आराम कर रहे हैं। 

पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाले अभिनेता करण देओल जल्द ही अनिल शर्मा की फिल्म अपने 2 में नजर आएंगे। इस फिल्म में करण अपने पिता धर्मेंद्र देओल और चाचा बॉबी देओल के अलावा परिवार के सदस्यों के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। सनी, बॉबी और धर्मेंद्र ने साथ में पहले अपने में काम किया है जो कि साल 2013 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा यमला पगला दीवाना 2 में भी ये तिकड़ी नजर आ चुकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर