Shah Rukh Khan Look From Brahmastra: ब्रह्मास्त्र से सामने आया शाहरुख खान का फर्स्ट लुक, इस दमदार रोल में आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो है, जिससे उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

Shah Rukh Khan In Brahmastra
Shah Rukh Khan In Brahmastra 
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे शाहरुख खान।
  • फिल्म में शाहरुख खान का भी है कैमियो।
  • फिल्म से सामने आया शाहरुख खान का फर्स्ट लुक।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म इस साल सितंबर महीने में रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो है और इससे उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

Also Read: रणबीर और आलिया के 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर आया तो शाहरूख खान को ढूंढने लगे फैंस

शाहरुख खान का ये अवतार आया नजर

फिल्म ब्रह्मास्त्र से शाहरुख की तस्वीरें लीक हो गई हैं जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनकी ये फोटो देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो खून से लथपथ आग के बीच में अपने खास अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में वो वानर अस्त्र के रोल में नजर आएंगे। शाहरुख का ये खास अंदाज देखकर फैंस काफी उत्साहित हैं।

ट्रेलर में नजर आई थी झलक

मालूम हो कि कुछ समय पहले फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें शाहरुख की झलक देखने को मिली थी। इसे देखकर फैंस को यकीन हो गया था कि फिल्म में शाहरुख की झलक देखने को मिली है, तब से अब तक फैंस उनकी झलक देखने का इंतजार कर रहे थे। हालांकि उस समय तक फिल्म में उनके होने की पुष्टि नहीं की गई थी। अब आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो गया है।

Also Read: BRAHMĀSTRA में ऐसा होगा नागार्जुन का लुक, Alia Bhatt बोलीं- सहस्र नंदी हैं भुजबल जाके...

कब रिलीज होगी फिल्म

ब्रह्मास्त्र का पहला भाग इस साल 09 सितंबर को रिलीज होगा। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम रोल में दिखेंगे। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म लव, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है। इस फिल्म में दर्शकों को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के किरदारों के बीच होने वाली लव केमिस्ट्री के साथ ब्रह्मास्त्र को लेकर युद्ध भी देखने को मिलेगा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर