Brashmastra Trailer: रणबीर और आलिया के 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर आया तो शाहरूख खान को ढूंढने लगे फैंस

Brahmastra Trailer Releases: 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म को लेकर ऐसी चर्चा भी है कि इसमें शाहरुख खान एक कैमियो रोल में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि वह एक वैज्ञानिक के रोल में नजर आएंगे। हालांकि ट्रेलर में उनकी कोई झलक देखने को नहीं मिली।

brahmastra
शाहरुख खान को ढूंढने लगे फैंस  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जबरदस्त कैमिस्ट्री
  • फिल्म का ट्रेलर आते ही शाहरुख खान को ढूंढने लगे फैंस

Brahmastra Trailer Releases: मच अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म के 2 मिनट 51 सेकेंड का ट्रेलर सामने आते ही वायरल हो गया है। ट्रेलर में ऐसे-ऐसे सीन हैं, जिन्हें देखकर आपके रोंगटे यकीनन खड़े हो जाएंगे। अमिताभ बच्चन के दमदार वॉइसओवर के साथ ट्रेलर की शुरुआत होती है। ब्रह्मास्त्र को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। सिनेमाघरों में यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।

तीन पार्ट में रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र तीन पार्ट में रिलीज होगा, जिसका पहला पार्ट 9 सितंबर को रिलीज होगा। 'ब्रह्मास्त्र' के ट्रेलर को गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैंस इसे एपिक फिल्म बता रहे हैं। इसका वीएफएक्स देखकर लोगों को हॉलीवुड फिल्मों की याद आ गई है। फिल्म के ट्रेलर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 

इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। ट्रेलर देखकर पता चल रहा है कि मौनी रॉय नेगेटिव रोल में हैं। फिल्म के मेकर्स ने कुछ दिन पहले ही पूरी कास्ट का बारी-बारी से फर्स्ट लुक तथा कैरेक्टर रिलीज किया था। 'ब्रह्मस्त्र' फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा।

BRAHMĀSTRA में ऐसा होगा नागार्जुन का लुक, Alia Bhatt बोलीं- सहस्र नंदी हैं भुजबल जाके...

शाहरुख खान को लेकर बनने लगे मीम्स

फिल्म को लेकर ऐसी चर्चा भी है कि इसमें शाहरुख खान एक कैमियो रोल में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि वह एक वैज्ञानिक के रोल में नजर आएंगे। हालांकि ट्रेलर में उनकी कोई झलक देखने को नहीं मिली। इसके बाद सोशल मीडिया पर शाहरूख खान को लेकर मीम्स शेयर किए जाने लगे। सोशल मीडिया यूजर्स पूछ रहे हैं कि शाहरुख खान कहां हैं। 

अगली खबर