मां अमृता सिंह से दूर नहीं रह सकतीं सारा अली खान, बोलीं- शादी ऐसे शख्स से करूंगी जो मां के साथ रह सके

सारा अली खान ने बताया कि वो अपनी मां अमृता सिंह के काफी करीब हैं और उनसे दूर नहीं रह सकतीं। एक्ट्रेस ने कहा कि वो शादी भी ऐसे शख्स से करेंगी जो उनकी मां के साथ रह सके।

Sara Ali Khan with Mother Amrita Singh
Sara Ali Khan with Mother Amrita Singh 
मुख्य बातें
  • सारा अली खान ने बताया सैफ अली खान और अमृता सिंह में से किसकी लेती हैं सलाह।
  • सारा ने बताया कि मां अमृता उनकी लाइफ में कितना महत्व रखती हैं।
  • सारा ने कहा कि वो मां से दूर नहीं भाग सकतीं।

एक्ट्रेस सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था और पिछले तीन साल में वो अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और कार्तिक आर्यन जैसे एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं। सारा अक्सर अपने काम और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। सारा अब जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी। 

'मेरी औकात नहीं मां से दूर भागने की'

सारा ने हाल ही में ईटाइम्स से बात की और अपनी लाइफ से जुड़ी खास चीजों पर चर्चा की। इस दौरान सारा ने बताया कि वो हर चीज में अपनी मां की मदद लेती हैं। सारा से पूछा गया कि क्या वो फिल्म अतरंगी में निभाए गए अपने किरदार जैसी हैं? इसपर सारा ने कहा कि वो बिलकुल अलग हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं मां की मदद से अपनी चूड़ियों को अपने आउटफिट से मिलाए बिना इंटरव्यू में भी नहीं आ सकती। जब तक मेरी मां यह नहीं कह देती कि तुम हरी चूड़ियां पहनों क्योंकि तुम्हारे दुपट्टे के किनारे में हरा रंग है', तब तक मैं इंटरव्यू के लिए बाहर भी नहीं निकल सकती। एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरी औकात नहीं है मम्मी से दूर भागने की। कहीं भी भाग जाओ, घर तो वहीं जाना है रोज।' 

ऐसे शख्स से करेंगी शादी

सारा से पूछा गया कि क्या कभी उन्होंने इन सबसे दूर जाने और खुद कुछ करने के बारे में सोचा है? इसपर एक्ट्रेस ने कहा, 'कभी भी नहीं। यहां तक कि मैं शादी भी ऐसे शख्स से करूंगी जो मेरी मां के साथ रह सके। मैं कभी उन्हें छोड़कर नहीं जाऊंगी। मजाक के अलावा, मेरी मां बहुत उदार महिला हैं। रोजमर्रा की जिंदगी में वह मेरी तीसरी आंख हैं। इसलिए, मैं कभी उनसे दूर नहीं भाग रही हूं। '

अमृता या सैफ? सारा किससे लेती हैं सलाह?

सारा से पूछा गया कि किसी भी सलाह के लिए वो किसके पास जाती हैं? अपनी मां अमृता सिंह के पास या पिता सैफ अली खान के पास? इसपर सारा का जवाब था, 'हमेशा मॉम के पास। हर चीज के लिए।' इस इंटरव्यू में सारा ने कहा कि सिंगल मदर के साथ रहना आपको थोड़ा कठिन बना देता है। आप लंबे समय तक जिंदगी की सच्चाई से अलग नहीं रहते। दुनिया जैसी है वो आपको वैसी ही दिखती है। 

सैफ- अमृता का रिश्ता

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब सारा ने यह कहा हो कि वह अपने पिता की तुलना में मां के ज्यादा करीब हैं। बता दें कि सैफ अली खान ने साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। इसके बाद साल 1995 में उनकी बेटी सारा अली खान का जन्म हुआ और 5 मार्च 2001 में बेटे इब्राहिम अली खान जन्मे। लेकिन शादी के 13 साल बाद यानि साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर