Salman Khan और बहन Alvira Khan को चंडीगढ़ पुलिस ने भेजा समन, Being Human संस्था पर धोखाधड़ी के आरोप!

Salman Khan News in Hindi: चंडीगढ़ पुलिस की ओर से सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा खान और बीइंग ह्यूमन संस्था से जुड़े 7 अन्य लोगों को समन किए जाने की बात सामने आई है।

Salman Khan
सलमान खान 

मुख्य बातें

  • सलमान खान की बीइंग ह्यूमन संस्था पर धोखाधड़ी के आरोप।
  • सुपरस्टार और उनकी बहन समेत 7 अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस का समन।
  • चढ़ीगढ़ पुलिस की ओर से तय समय में जवाब नहीं देने पर कार्रवाई की चेतावनी।

मुंबई: अक्सर कानूनी मामलों, कोर्ट केस और सुनवाई को लेकर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर एक नई कानूनी उलझन में पड़ते नजर आ रहे हैं। चढ़ीगढ़ पुलिस ने अभिनेता सलमान खान को समन भेजा है। यह मामला धोखाधड़ी से जुड़ा हुआ है जिसमें सलमान के अलावा उनकी बहन अलवीरा खान और 7 अन्य लोगों का नाम आया है, इन सभी के खिलाफ छत्तीस गढ़ पुलिस ने समन जारी किया है।

चढ़ीगढ़ के एसपी केतन बंसल का कहना है, ;समन किए गए लोगों को जवाब देने के लिए 13 जुलाई तक का समय दिया गया है। अगर इस मामले में कोई भी आपराधिक गतिविधि पाई जाती है तो कार्रवाई की जाएगी।'

अरुण गुप्ता नाम के एक ट्रेडर ने सलमान खान से जुड़े इस मामले पर एएनआई से बात करते हुए कहा, 'बीइंग ह्यूमन से जुड़े 2 लोगों ने मुझसे बीइंग ह्यूमन के लिए एक फ्रेंचाइजी खोलने की बात कही थी। हम सहमत हुए। उन्होंने हमसे 2 करोड़ रुपए की लागत के निवेश की बात कही। उन्होंने यह कहकर भी दवाब डालने की कोशिश की सलमान खान शोरूम के उद्घाटन के लिए आएंगे।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान को आखिरी बार 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी नजर आए थे, यह एक्शन ड्रामा फिल्म 13 मई को ज़ीप्लेक्स और प्रमुख डीटीएच प्लेटफार्मों पर रिलीज़ हुई थी। तीखी समीक्षा और आलोचना के बावजूद, फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर