300 करोड़ रुपए में बन रही हैं एसएस राजामौली की RRR, एंट्री सीन में खर्च हुए 40 करोड़ रुपए

बाहुबली के बाद एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर इस साल दशहरा के मौके पर रिलीज होने वाली हैं। बाहुबली 2 के बाद से ही राजामौली की आर आर आर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जानिए फिल्म की खास बातें...

RRR
RRR 

मुख्य बातें

  • एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर दशहरा में रिलीज होने वाली है।
  • फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।
  • फिल्म के ओपनिंग सीन के लिए 40 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं।

मुंबई. बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एस.एस राजामौली की अगली फिल्म आर.आर.आर इस साल दशहरा के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है। बाहुबली 2 के बाद से ही राजामौली की आर आर आर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। फिल्म में जूनियर एनटीआर स्वतंत्रता सेनानी कोमारम भीम के किरदार में नजर आने वाले हैं। 

राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू के किरदार में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों की एंट्री के लिए 15 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। फिल्म के एंट्री सीन के लिए 25 करोड़ खर्च किए हैं। 

Image

बाहुबली टीम कर रही है काम
बाहुबली की तरह आरआरआर में बेहतरीन वीएफएक्स का इस्तेमाल होने वाला है। फिल्म को बाहुबली की पूरी वीएफएक्स टीम आरआरआर के ग्राफिक्स तैयार कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि फिल्म के डायलॉग साईं माधव बुर्रा और मदन कार्की द्वारा लिखे गए हैं और एडिटिंग राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म एडिटर श्रीकर प्रसाद द्वारा किया जा रही है।

Image

आलिया भट्ट होंगी हीरोइन
आरआरआर में जूनियर एनटीआर और राम चरण के अलावा आलिया भट्ट भी हैं। आलिया भट्ट के किरदार का नाम सीता होगा। इसके अलावा अजय देवगन भी अहम रोल में होंगे। 

आपको बता दें कि अल्लूरी सीताराम राजू ने मालाबार का पर्वतीय क्षेत्र रम्पा को क्रांतिकारी आन्दोलन का केंद्र बना लिया था। कोमाराम भीम ने हैदराबाद की मुक्ति के लिये के आसफ जाही राजवंश के विरुद्ध संघर्ष किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर