Sushant Singh Rajput Death case: महेश भट्ट ने किया खुलासा, सुशांत से जुड़ी हर बात बताती थीं रिया चक्रवर्ती

Sushant Singh Rajput Death case: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है। सुशांत के मामले में मुंबई पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है।

Sushant Singh Rajput Mahesh Bhatt
महेश भट्ट, सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती। 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • उनका शव मुंबई में अपार्टमेंट में पंखे से लटका मिला था
  • मुंबई पुलिस 35 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी है। पुलिस ने इस मामले में 35 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। पुलिस हर एंगल से केस की जांच कर रही है। पुलिस ने अब सोमवार को डायरेक्टर महेश भट्ट का बयान दर्ज किया है। महेश से करीब दो घंटे तक सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में पूछताछ की गई। पुलिस ने महेश से सुशांत के अलावा रिया चक्रवर्ती पर भी सवाल पूछे। महेश ने कहा कि सुशांत से उनकी महज दो बार ही मुलाकात हुई थी। उन्होंने साथ ही खुलासा कि रिया सुशांत से जुड़ी हर बात बताती थीं। 

Sushant singh rajput

महेश भट्ट ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि वह सुशांत से सिर्फ दो बार मिले थे। पहली बार नवंबर, 2018 में जबकि दूसरी मर्तबा साल 2019 में। महेश भट्ट ने कहा कि सुशांत के साथ उनका कोई डायरेक्ट कॉन्टेक्ट नहीं था। उन्होंने आगे बताया कि रिया चक्रवर्ती एक मेंटोर के रूप में उनका सम्मान सम्मान करती हैं, क्योंकि उन्हें फिल्म 'जलेबी' में काम करने का मौका दिया था। इसी वजह से ही रिया अक्सर सुशांत के बारे में सब कुछ साझा करती थीं।

उन्होंने सुशांत के संग काम करने को लेकर भी अपनी बात रखी। दरअसल, सुशांत की मौत के बाद खबरें आई थी कि महेश उन्हें अपनी 'सड़क 2' फिल्म में कास्ट करना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। महेश ने पुलिस से कहा कि उनका अपनी किसी भी फिल्म में सुशांत को लेने का कोई इरादा नहीं था। साथ ही 'सड़क 2' फिल्म में सुशांत को कास्ट करने पर भी कोई चर्चा नहीं हुई थी। हालांकि, महेश ने बताया कि सुशांत की उनकी फिल्म में काम करने को लेकर बहुत दिलचस्पी थी और उन्होंने एक छोटा सा रोल तक करने की इच्छा जताई थी।

गौरतलब है कि पुलिस ने अभी तक सुशांत के परिवारवालों के अलावा उनके क्रिएटिव मैनजर और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, मैनेजर संदीप सावंत, दोस्त और सह-अभिनेता महेश शेट्टी, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, पीआर मैनेजर अंकिता तहलानी, संजना संघी, संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा जैसे लोगों के बयान दर्ज किए हैं। वहीं, पुलिस ने धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता को समन किया था। पुलिस इस हफ्ते करण जौहर से भी पूछताछ कर सकती है। 

अगली खबर