Koffee with Karan 7: सारा अली खान- जान्हवी कपूर ने बताया केदारनाथ का 'डरावना' किस्सा, जब छूकर निकली थी मौत

करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण 7 के दूसरे एपिसोड में जान्हवी कपूर और सारा अली खान नजर आएंगी। यहां वो केदारनाथ में हुए नियर डेथ एक्सपीरियंस को शेयर करेंगी।

Janhvi Kapoor and Sara Ali Khan
Janhvi Kapoor and Sara Ali Khan 
मुख्य बातें
  • करण जौहर का मच अवेटेड चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 वापस आ गया है।
  • शो के दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जान्हवी कपूर नजर आएंगी।
  • इस सीजन के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आए थे।

करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण सीजन 7 की शुरुआत हो चुकी है। शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह आए थे। अब शो के दूसरे एपीसोड में पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान और जान्हवी कपूर नजर आएंगी। जाहिर है यह एपिसोड काफी दिलचस्प होगा।

सारा- जान्हवी ने बताया नियर डेथ एक्सपीरियंस

शो के हर सीजन की तरह इस सीजन में भी हॉट कॉन्वर्सेशन, कन्फेशन और ढेर सारी गॉसिप होगी। इस सीजन के दूसरे एपिसोड में सिजलिंग बॉलीवुड बेस्टीज और स्क्रीन फेवरेट - जान्हवी कपूर और सारा अली खान अपने स्टाइल, विट और एडवेंचर की स्टोरीज शेयर करती नजर आएंगी। शो पर आई इस दोनों एक्ट्रेसेस ने भी करण जौहर द्वारा जीवन, काम, प्यार और ट्रेवल एंड एडवेंचरेस के बारे में पूछे गए सवालों पर कई खुलासे किए। साथ में केदारनाथ होकर आईं सारा और जान्हवी ने अपनी इस ट्रिप के बारे में भी बताया, जहां उन्होंने दो नियर डेथ एक्सपीरियंस फेस किया था।

Also Read: दूसरे एपिसोड में जान्हवी कपूर ने खोले सारा अली खान के राज, बताया कैसे हुई दोनों की दोस्ती

एडवेंचर से हुआ सामना

जब जान्हवी ने सामान्य रास्ते से जाने के लिए भैरवनाथ तक के हाइक करने का फैसला किया, तब दोनों को अपने एडवेंचर में एक अनएक्सपेक्टेड ट्विस्ट का सामना करना पड़ा। सारा अली खान ने कहा, 'हमने भैरवनाथ जाने का फैसला किया और चलने के लिए एक सामान्य रास्ता था। लेकिन हम खुद को बेहतर समझते थे। हमने हाईक करके वहां तक जाने का सोचा। वहां सिर्फ चट्टानों की एक 85 इनक्लाइन थी और जान्हवी ने कहा कि चलो इसकी चढ़ाई करते हैं।' हालांकि चढ़ाई को लेकर सारा कन्फ्यूज थी।

स्पेशल फोर्सेज की मदद से बचाया गया

सारा ने स्वीकार किया कि वह एक बज़किल कहलाने से डरती थी। हालांकि इस एंडवेंचर का मजा तब फीका पड़ गया जब एक बहुत डरावनी चाढ़ाई उनके सामने आई। अपने इस डर के बारे में स्वीकार करते हुए सारा ने बताया कि कैसे एक समय पर, उन्हें लगा कि वे अस्थिर चट्टानों के कारण गिर जाएंगी। ऐसे में बचने का कोई रास्ता न होने के कारण, जब उन्होंने चट्टान से लटकते हुए एक फैन को अपनी तरफ आते देखा तो उन्हें चैन मिला। लेकिन फैन ने उनकी कोई मदद नहीं की और वह सिर्फ उनके साथ एक सेल्फी लेना चाहता था। आखिरकार, सारा के ड्राइवर ने उन्हें लगभग 30 मिनट तक फंसे रहने के बाद ढूंढ लिया, और उन्हें स्पेशल फोर्सेज की मदद से बचाया गया।

Also Read: कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले एपिसोड में रणवीर ने खोले बेडरूम सीक्रेट, बताया कैसी रही सुहागरात

पैसे बचाने के लिए बुक किया सस्ता होटल

इसके अलावा, मौसम भी बहुत मददगार नहीं था। जान्हवी कपूर ने सारा अली खान द्वारा 6000 रुपये बचाने के लिए कम लागत वाले नो-हीटर होटल की पसंद को याद करते हुए साझा किया कि कैसे इस विकल्प ने उन्हें लगभग जमा ही दिया था। उन्होंने कहा, 'मैंने दो थर्मल, एक पफर जैकेट, तीन शॉल, दो ट्रैक पैंट और दो स्वेटर के साथ केदारनाथ की यात्रा की थी। करण, मैंने अपना हर एक कपड़ा पहना था और फि भी कांप रही थी।' सारा ने बताया कि अपने दोस्तों से मिलने के बाद अपने कमरे में लौटीं तो उनके होंठ नीले हो गए थे और वह कांप रही थीं। उन्होंने यह भी कहा कि फ्रीजिंग -7 ℃ के मौसम में हीटर की अनुपस्थिति के अलावा, होटल में बाथरूम भी ठीक नहीं थाl। अगर मैं उस पॉट पर बैठ जाती, तो वह टूट जाता," जान्हवी कपूर ने अपनी होटल स्टे स्टोरी के बारे में बताते हुए कहा।

हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण विशेष रूप से डिज्नी+ हॉटस्टार पर होगा, जिसमें कॉफी बिंगो, मैश्ड अप के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर