Kangana Ranaut पर लगा किसानों के अपमान का आरोप, कोर्ट ने दिया FIR दर्ज करने का न‍िर्देश

दिग्‍गज अदाकारा कंगना रनौत की मुश्‍किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कर्नाटक में तुमकुर के एक कोर्ट ने शुक्रवार को उनके खिलाफ क्यथसांद्रा पुलिस स्टेशन को एफआईआर दर्ज करने के निर्देश द‍िए हैं।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut  

मुख्य बातें

  • दिग्‍गज अदाकारा कंगना रनौत की मुश्‍किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।
  • कर्नाटक में तुमकुर के एक कोर्ट ने द‍िया FIR दर्ज करने का न‍िर्देश
  • ट्वीट के माध्‍यम से क‍िसानों का अपमान करने का लगा है आरोप

FIR Against Kangana Ranaut: दिग्‍गज अदाकारा कंगना रनौत की मुश्‍किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कर्नाटक में तुमकुर के एक कोर्ट ने शुक्रवार को उनके खिलाफ क्यथसांद्रा पुलिस स्टेशन को एफआईआर दर्ज करने के निर्देश द‍िए हैं। कंगना रनौत पर कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों का अपमान करने का आरोप है। रमेश नाइल एल नाम के शख्‍स ने कंगना रनौत के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई गई थी जिस पर संज्ञान लेकर कोर्ट ने निर्देश दिया है।

बता दें कि कंगना रनौत ने कृषि बिल के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा था- प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे गलतफहमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की एक्टिंग करे, नासमझने की एक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फर्क पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं, CAA से एक भी इंसान की सिटिजेन्शिप नहीं गयी मगर इन्होंने खून की नदियां बहा दीं।' 

रमेश नाइल एल ने अपनी शिकायत में कंगना रनौत के एक ट्वीट का जिक्र किया है और उस ट्वीट में किसानों के अपमान का आरोप लगाया है। कहा गया है कि कंगना रनौत दंगा कराने और युवाओं के मन में अहिंसा को बढ़ावा देने के लिए भड़काऊ ट्वीट कर रही हैं। कहा गया है कि उनके ऐसे ट्वीट से समाज के अलग अलग समूहों में टकराव हो सकता है। शिकायतकर्ता ने कंगना रनौत के खिलाफ आईपीसी की धारा 153A, 504, 108 के तहत अपराधों के लिए एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी।

कंगना रनौत ने दी थी सफाई

आगे कंगना ने लिखा था- 'जैसे श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पु की भी अपनी एक चंपू सेना है जो की सिर्फ अफवाहों के दम पे लड़ना जानती है, यह है मेरा ओरिजिनल ट्वीट है। अगर कोई यह सिद्ध करदे की मैंने किसानों को आतंकी कहा, मैं माफी मांगकर हमेशा के लिए ट्वीटर छोड़ दूंगी।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर