क्या जूनियर एनटीआर संग डेब्यू करेंगी जाह्नवी कपूर? एक्ट्रेस ने इस सवाल पर तोड़ी चुप्पी

Janhvi Kapoor South Debut : जाह्नवी कपूर साउथ फिल्मों में करने वाली हैं डेब्यू। पिछले कई दिनों से ये खबरें छाई हुई थी। एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में इन तमाम अटकलों पर अब चुप्पी तोड़ी हैं।

jahnvi kapoor and junior ntr
Janhvi south debut  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • क्या साउथ फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं जाह्नवी कपूर
  • जाह्नवी जूनियर एनीटीआर के साथ करेंगी डेब्यू!
  • गुड लक जेरी में जाह्नवी कपूर आई थीं नजर

Janhvi Kapoor South debut : जाह्नवी कपूर बी- टाउन की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने कम समय में दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म 'गुड लक जेरी' के प्रमोशन में बिजी थीं। पिछले कुछ महीनों से ऐसी खबरें थे कि जाह्नवी बहुत जल्द सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ साउथ में डेब्यू करने वाली हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें साउथ की किसी फिल्म के लिए अभी तक कोई ऑफर नहीं आया है।

एक्ट्रेस ने पिंकविला से बातचीत के दौरान कहा कि वो साउथ की फिल्मों में काम करना चाहती हैं। जूनियर एनटीआर सर के साथ काम करने का मौका मिलना ही मेरे लिए बड़ी बात है। वह एक लीजेंड हैं लेकिन मुझे अभी तक कोई ऐसा ऑफर नहीं मिला है। उन्होंने आगे कहा, वह मौके की तलाश में है और उम्मीद करती हैं कि सब अच्छा होगा।

मणिरत्नम के साथ काम करना चाहती हैं जाह्नवी

रूही एक्ट्रेस ने फिल्म मेकर मणिरत्नम के साथ काम करने की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा कि वह मणिरत्नम फिल्म्स की क्लासिक लाइनिंग पर काम करना चाहती हैं। जाह्नवी कपूर की मां श्री देवी ने 4 साल की उम्र में kandan Karunai फिल्म से साउथ में डेब्यू किया था। उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया था। उन्होंने मणिरत्नम और कमल हासन के साथ Moondram Pirai में काम किया था। श्रीदेवी की ये सुपरहिट रही थी।

ये भी पढ़ें - Celebrities Lucky Charm : किसी के लिए नीलम की अंगूठी है खास तो कोई पहनता है ब्रेसलेट, जानिए स्टार्स के लकी चार्म के बारे में....
 

गुड लक जेरी में जाह्नवी की एक्टिंग को खूब सराहना मिली। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ दीपक डोब्रियाल, सुशांत सिंह और नीरज सूद मुख्य भूमिकाओं में थे। ये फिल्म 29 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। एक्ट्रेस करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में भी नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर