अक्षय ने DP पर लगाया तिरंगा, यूजर्स बोले- देख रहे हो बिनोद, कैसे मूवी से पहले देशभक्ति दिखाई जा रही है

Akshay kumar changes DP to Tricolour: फिल्म रक्षा बंधन के विरोध के बीच हर घर तिरंगा अभियान के तहत अपनी सोशल मीडिया डीपी पर तिरंगा लगाने के बाद अक्षय कुमार ट्रोल हो गए।

Akshay kumar changes DP to Tricolour
Akshay kumar changes DP to Tricolour  
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म रक्षा बंधन को लेकर यूजर्स का विरोध झेल रहे हैं।
  • 11 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म का हो रहा है जबरदस्त विरोध।
  • सोशल मीडिया डीपी पर तिरंगा लगाने के बाद अक्षय कुमार ट्रोल हो गए।

Akshay kumar trolled after changing DP to Tricolour: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपने सभी सोशल मीडिया पेज की डीपी (डिस्प्ले पिक्चर) की जगह तिरंगा लगाया और लोगों से अपील की कि हर घर तिरंगा अभियान के तहत दो अगस्त से 15 अगस्त के बीच अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर राष्ट्रीय ध्वज की तस्वीर लगाएं। प्रधानमंत्री की अपील के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी डीपी बदली और उसकी तिरंगा लगा लिया। साथ ही अक्षय कुमार ने ट्वीट किया- आज़ादी के 75 साल का अमृत महोत्सव मनाने का वक्त आ गया है। गर्व से, शान से #HarGharTiranga लहराने का वक्त आ गया है।

अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म रक्षा बंधन को लेकर यूजर्स का विरोध झेल रहे हैं। 11 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म की लेखिका कनिका ढिल्लों के पुराने ट्वीट के चलते इस फिल्म का भारी विरोध हो रहा है। कनिका ने सीएए (CAA) को लेकर भी ट्वीट किया था जिसका स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है। इसमें कनिका ने लिखा था- हम कागज नहीं दिखाएंगे। कनिका ने हिंदुत्व, मोदी सरकार, बुल्डोजर की कार्रवाई, गऊ माता आदि पर तीखी टिप्पणी ट्विटर पर की हैं जिसके कारण यूजर्स कनिका की फिल्म का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं।

Also Read: 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' का विरोध शुरू, फिल्म की राइटर के पुराने ट्वीट पर बवाल

विरोध के बीच निशाने पर आए अक्षय कुमार 

Boycott Raksha Bandhan के बीच डीपी पर तिरंगा लगाने को लेकर अक्षय कुमार यूजर्स के निशाने पर आ गए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- देख रहे हो बिनोद कैसे मूवी रिलीज से पहले देशभक्ति दिखाई जा रही है। एक दूसरे यूजर ने लिखा- आपसे कोई शिकायत नहीं है सर पर जो कागज नहीं दिखाएंगे उसका हम मूवी भी नहीं देखेंगे। हां एक बात और #हर_घर_तिरंगा जरूर फहराएंगे। वहीं अक्षय कुमार के शिवलिंग पर दूध ना चढ़ाने की सलाह देने वाले ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट किया- दूध चढ़ाना है कि नहीं?

बता दें कि आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म रक्षाबंधन में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। वहीं, अक्षय कुमार की बहन का किरदार शिकारा फिल्म की एक्ट्रेस सादिया खतीब, सहजमीन कौर (Sahejmeen Kaur), दीपिका खन्ना (Deepika Khanna) और स्मृति श्रीकांत (Smriti Srikant) निभा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर