'लाल सिंह चड्ढा' के बाद अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' का विरोध शुरू, फिल्म की राइटर के पुराने ट्वीट पर बवाल

Boycott Akshay Kumar movie Raksha Bandhan: 11 अगस्त को रिलीज होने वाली आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का विरोध अभी थमा नहीं है कि अक्षय कुमार स्टारर रक्षाबंधन के बायकॉट की मांग शुरू हो गई है।

Akshay Kumar starrer Raksha Bandhan
Akshay Kumar starrer Raksha Bandhan 

Boycott Akshay Kumar movie Raksha Bandhan: 11 अगस्त को रिलीज होने वाली आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का विरोध अभी थमा नहीं है कि सोशल मीडिया पर इसी दिन रिलीज होने वाली सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन के बायकॉट की मांग शुरू हो गई है। मंगलवार को ट्विटर और फेसबुक पर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन का जबरदस्त विरोध शुरू हुआ। यूजर्स इस फिल्म को ना देखने जाने की अपील कर रहे हैं। 

बता दें कि आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। वहीं, अक्षय कुमार की बहन का किरदार शिकारा फिल्म की एक्ट्रेस सादिया खतीब, सहजमीन कौर (Sahejmeen Kaur), दीपिका खन्ना (Deepika Khanna) और स्मृति श्रीकांत (Smriti Srikant) निभा रही हैं।

इस वजह से मचा है बवाल

इस फिल्म की कहानी हिमांशु मिश्रा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। कनिका ने मनमर्जियां, केदारनाथ, जजमेंटल है क्या, गिल्टी, हसीन दिलरुबा, एक विलेन रिटर्न्स जैसी फिल्में लिखी हैं। कनिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन देश के तमाम मुद्दों पर ट्वीट किया करती हैं। कनिका ने सीएए (CAA) को लेकर भी ट्वीट किया था जिसका स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है। इसमें कनिका ने लिखा था- हम कागज नहीं दिखाएंगे।

इतना ही नहीं, कनिका ने गोवंश को लेकर ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा- अस्पताल में बेड के इंतजार में पार्किंग में मौत, ये हैं अच्छे दिन। इंडिया सुपर पॉपर है और गऊ माता का मूत्र पीने से कोविड चलाजाएगा। हिंदुत्व और मोदी सरकार पर तीखी टिप्पणी के कारण यूजर्स कनिका की फिल्म का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं। 

Also Read: भाई-बहन के अटूट बंधन की कहानी है रक्षा बंधन, रिलीज हुआ अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर

इंटरनेट पर बहिष्कार की मांग

ट्विटर पर डॉ. ऋचा राजपूत ने कनिका का स्क्रीन शॉट साझा करते हुए लिखा- इसकी भी फ़िल्म आ रही है रक्षाबंधन। जो काग़ज़ नहीं दिखाए , सकी फ़िल्म हम भी नहीं देखेंगे। एक यूजर डब्बू फौजदार ने कनिका ने कई सारे ट्वीट का स्क्रीशॉट शेयर करते हुए लिखा है- अक्षय कुमार की अगली फिल्म रक्षाबंधन की लेखिका के उत्तम विचार। एक यूजर प्रकाश सिंह ने लिखा- अभी जनता बोलेगी, फ़िल्म लगने दो सनेमा हॉल में, ‘Sanoo-ki’  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर