कंगना रनौत के मनाली स्थित घर के बाहर फायरिंग! एक्ट्रेस बोलीं- मुझे डराने की कोशिश

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मनाली स्थित घर के बाहर फायरिंग की आवाज सुनी गई है जिसके बाद वहां पुलिस तैनात कर दी गई है। एक्ट्रेस का कहना है कि यह उन्हें डराने की कोशिश है।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत के मनाली स्थित घर के बाहर फायरिंग की खबर
  • सूचना मिलने के बाद एक्ट्रेस के घर पहुंची कुल्लू पुलिस
  • कंगना का कहना है कि उन्हें डराने की कोशिश की जा रही है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से एक्ट्रेस कंगना रनौत इस मुद्दे पर लगातार अपनी बात रख रही हैं। उनका कहना है कि सुशांत बॉलीवुड में नेपोटिज्म का शिकार हुए और इस मामले में वो सीबीआई जांच की मांग भी कर चुकी हैं। 

कंगना के घर के बाहर फायरिंग

अब कंगना से जुड़ी हैरान करने वाली खबर आई है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात को एक्ट्रेस के मनाली स्थित घर के बाहर फायरिंग की आवाज सुनी गई है, जिसके बाद उनके घर के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है। कंगना का कहना है कि ऐसा कर उन्हें डराने की कोशिश की जा रही है। उनके घर के बाहर फायरिंग की सूचना मिलने के बाद कुल्लू पुलिस उनके घर पहुंच गई है। हालांकि प्राथमिक जांच में पुलिस को ऐसे कोई सबूत नहीं मिले हैं। मालूम हो कि पिछले कुछ समय से कंगना अपने परिवार के साथ मनाली में ही समय बिता रही हैं।

कंगना ने कहा- रात को सुनी गन शॉट की आवाज

इस घटना के बारे में बात करते हुए कंगना ने बताया, 'मैं रात को करीब 11:30 बजे अपने बेडरूम में थी। हमारे घर में तीन फ्लोर हैं। यहां बाउंड्री वॉल है जिसके पीछे सेब के बगीचे हैं। रात को 11:30 बजे मैंने पटाखों जैसी आवाज सुनी। पहले मुझे लगा कि यह पटाखों की आवाज है और फिर एक और शॉट हुआ। मुझे थोड़ा अंदेशा हुआ कि यह गन शॉट की आवाज है। मैंने तुरंत अपने सिक्योरिटी चार्ज को बुलाया। और उससे पूछा- क्या हुआ है। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि बच्चे हों। हम जाकर देखेंगे कि यह पटाखों की आवाज है या किसी और चीज की। हो सकता है कि उन्होंने कभी बुलेट की आवाज ना सुनी हो लेकिन मैंने सुनी है। वो देखने के लिए गए लेकिन कोई मिला नहीं। हम यहां पांच लोग थे। जो लोग मेरे साथ थे सबको यही लगता है कि यह बुलेट की आवाज थी। यह पटाखों की आवाज नहीं थी और इसलिए हमने पुलिस को बुलाया।'

बगीचे के मालिकों से की बात

हालांकि कंगना का कहना है कि मुमकिन है कि सेब के बगीचे में चमगादड़ों को मारने के लिए गोली चलाई गई हो। यह इस तरह की फायरिंग भी हो सकती है। तो हमने अपना शक दूर करने के लिए आसपास के बगीचे के मालिकों को बुलाया और पूछा कि क्या उन्होंने रात 11:30 बजे के आसपास मेरे घर के नजदीप फायरिंग की थी तो उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया। कंगना ने कहा कि बिलकुल उनके कमरे के अपोजिट करीब 8 सेकंड के गैप में दो बार फायरिंग हुई।

मालूम हो कि सुशांत के सुसाइड के बाद कंगना लगातार इस मुद्दे पर बात कर रही हैं। उनका कहना है कि सुशांत को बॉलीवुड में वो पहचान कभी नहीं दी गई जो उन्हें मिलनी चाहिए थी। कंगना ने सवाल उठाया था कि आखिर क्यों कई अच्छी फिल्में करने के बाद भी उन्हें कोई अवॉर्ड नहीं दिया गया?

(यह खबर अपडेट की जा रही है)

अगली खबर