फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ खुलासा, करण जौहर की पार्टी वीडियो से नहीं हुई कोई छेड़छाड़

करण जौहर की पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी विवादों में रहा था। अब इस वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट आ गई है। एनसीबी जल्द ही इस मामले में आगे की कार्रवाई को लेकर मीटिंग करने वाली है।

Karan Johar
Karan Johar 

मुख्य बातें

  • करण जौहर की पार्टी का वीडियो एक बार फिर विवादों में हैं।
  • करण जौहर की पार्टी वीडियो की फोरेंसिक रिपोर्ट आ गई है।
  • फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो बिल्कुल सही है।

मुंबई. करण जौहर की पार्टी का वीडियो एक बार विवादों में हैं। करण जौहर ने बयान जारी कर खंडन किया था कि उनकी पार्टी में किसी नशीले पदार्थ का इस्तेमाल नहीं किया गया था। अब फॉरेंसिक टीम ने करण जौहर की पार्टी के वीडियो पर अपनी रिपोर्ट जमा कर दी है। 

फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो बिल्कुल सही है और इसके साथ किसी भी तरह की कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है। वहीं, वीडियो को एडिट भी नहीं किया गया है। एनसीबी इसकी अलग से जांच कर सकती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक  एनसीबी जल्द ही आगे के एक्शन के लिए मीटिंग बुलाई जाएगी। ये मीटिंग अगले हफ्ते सोमवार और मंगलवार को हो सकती है, जब एनसीबी की टीम दिल्ली वापस लौटेगी। इस बारे में सारी जानकारी डीजी नार्किटिक्स को दी जाएगी।     

करण जौहर ने जारी किया था बयान 
करण जौहर ने बयान जारी किया था। इसमें उन्होंने सभी आरोपों को खारिज किया था। करण ने कहा- '28 जुलाई, 2019 को उनकी पार्टी में किसी नशीले पदार्थ का इस्तेमाल नहीं किया गया था। यह पूरी तरह से गलत और निराधार आरोप है।

करण जौहर अपने बयान में आगे कहा- 'मैंने 2019 में अपनी स्थिति को पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि आरोप झूठे हैं। मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गलत तरीके से और भ्रामक रिपोर्ट दिखाई जा रही है।' इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर और विक्की कौशल जैसे सेलेब्स शामिल हुए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Saturday night vibes

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

एनसीबी ने कहा-केस से कोई लेना-देना नहीं
NCB के उप महानिदेशक मुथा अशोक जैन ने  कहा कि- करण जौहर का पार्टी वीडियो सुशांत सिंह राजपूत केस क जांच का हिस्सा नहीं है। एनसीबी के डिप्टी डीजी से पूछा गया कि क्या जांच एजेंसी अलग से मामला दर्ज करेगी?

अशोक जैन ने जवाब देते हुए कहा कि वह उस मामले के बारे में अभी कुछ नहीं कह सकते। यह भी स्पष्ट किया कि अब तक कोई नया समन जारी नहीं किया गया है और वे पहले मामले की समीक्षा करेंगे और फिर आगे के निर्णय लेंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर