दिशा पाटनी को आज तक किसी लड़के ने नहीं कहा 'हॉट', बोलीं- कभी किसी ने नहीं किया फ्लर्ट

Disha Patani Talks About Her Life: बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक दिशा पाटनी ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें कभी किसी लड़के ने हॉच नहीं कहा, ना ही किसी ने कभी उनके साथ फ्लर्ट किया।

Disha Patani
Disha Patani  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दिशा पाटनी को कभी किसी लड़के ने नहीं कहा 'हॉट'।
  • दिशा बोलीं- पिता ने बेटे की तरह की परवरिश।
  • मालूम हो कि दिशा ने साल 2016 में बॉलीवुड में कदम रखा था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की गिनती फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में होती है। वो अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरों के चलते भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है। 

Also Read: जिस बैग की वजह से उड़ रहा दिशा पाटनी का मजाक, उसकी कीमत जान रह जाएंगे हैरान

किसी लड़के ने नहीं कहा 'हॉट'

दिशा ने हाल ही में डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि कभी किसी लड़के ने आकर उन्हें हॉट नहीं कहा, ना ही उनके साथ फ्लर्ट किया है। इस बारे में बात करते हुए दिशा ने कहा, 'मेरी पूरी लाइफ में किसी भी शख्स ने मेरे पास आकर यह नहीं कहा कि मैं उन्हें हॉट लगती हूं। कोई मुझसे फ्लर्ट नहीं करता; उन्होंने ऐसा करने की कभी कोशिश नहीं की। जब मैं बड़ी हो रही थी तब से अब तक, मुझसे किसी ने अप्रोच नहीं किया है। मैं बताना चाहूंगी कि बचपन में मैं थोड़ी टॉमबॉय थी। मेरे पापा ने मुझे एक लड़के की तरह पाला। नौवीं क्लास तक मैंने अपने बाल भी छोटे रखे। जब मैं 10वीं कक्षा में गई, तब मैंने अपने बाल बढ़ाने शुरू किए। मैं इंट्रोवर्ट थी। स्कूल में, मैं एक शांत रहने वाली स्टूडेंट थी और मैं खुद को आखिरी बेंच तक ही सीमित रखती थी।'

सलमान खान की तारीफ

दिशा को बताया गया कि सलमान खान ने उनकी तारीफ करते हुए उन्हें खूबसूरत और मेहनती बताया था। इसपर दिशा ने कहा, 'ओह, उन्होंने ऐसा कहा? और लोग आकर मुझे इस तरह की बात क्यों नहीं बताते? सलमान सर का मेरे लिए यह कहना बहुत स्वीट है। वह दयालु हैं। मैंने देखा कि लोग उन्हें कई तरह की चीजों के लिए उन्हें अप्रोच करते हैं और उसने हमेशा उनकी मदद की। वह परिवार को महत्व देने वाले इंसान हैं। शूटिंग के दौरान, वह हमेशा अपने घर से खाना मांगवाते थे और हम सभी को खाना खिलाते थे।' मालूम हो कि दिशा ने सलमान खान के साथ फिल्म भारत और राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई में साथ काम किया। 

Also Read: कभी रेत पर लेटकर किया रिलैक्स, कभी पानी के बीच दिया पोज, दिशा पाटनी की इन बिकिनी फोटोज ने बढ़ाया पारा

करियर

मालूम हो कि दिशा ने साल 2016 में बॉलीवुड फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो बाद वो बागी 2, मलंग, भरत और राधे जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अब वो एक विलेन रिटर्न्स, योद्धा और के टीना में नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर