Case against Celebs: सलमान खान, अक्षय, अजय देगवन सहित 38 सितारों पर केस दर्ज, Rape Case से जुड़ा है मामला

Case filed against 38 celebrities for revealing identity of a rape victim: रेप के एक मामले को लेकर सलमान खान, अक्षय कुमार सहित कई फिल्मी सितारे कानूनी पचड़े में फंसते दिखाई दे रहे हैं।

Case against Celebs
Case against Celebs 

मुख्य बातें

  • सलमान खान, अक्षय कुमार सहित कई फिल्मी सितारे कानूनी पचड़े में फंसे
  • रेप पीड़िता की पहचान सार्वजनिक करने के मामले में 38 सितारों के खिलाफ केस दर्ज
  • दिल्ली के एक वकील गौरव गुलाटी ने यह केस दर्ज कराया है।

Case filed against 38 celebrities for revealing identity of a rape victim: रेप के एक मामले को लेकर सुपरस्‍टार सलमान खान, अक्षय कुमार सहित कई फिल्मी सितारे कानूनी पचड़े में फंसते दिखाई दे रहे हैं। इस मामले में बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की 38 हस्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। यह मामला साल 2019 का है जब हैदराबाद में 4 लोगों ने एक लड़की का रेप करने के बाद उसे जिंदा जला दिया था।

इस घटना के बाद पूरा देश दहल गया था और सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब गुस्‍सा निकाला था। आम लोगों के साथ साथ सेलिब्रिटीज ने भी इस घटना पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। इस दौरान सितारों ने रेप पीड़िता की पहचान उजागर कर दी थी। रेप पीड़िता की पहचान सार्वजनिक करने के मामले में 38 सितारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

अजय देवगन, अक्षय कुमार, सलमान खान, रकुलप्रीत सिंह सहित 38 इंडियन सिलेब्रिटीज पर रेप पीड़िता की पहचान सोशल मीडिया पर उजागर करने का मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली के एक वकील गौरव गुलाटी ने यह केस दर्ज किया है। उन्‍होंने सब्जी मंडी पुलिस थाने में IPC की धारा 228A के तहत मामला दर्ज कर तीस हजारी कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है और इन सभी सिलेब्रिटीज की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है। 

इन सेलेब्‍स का नाम 

शिकायत के आधार पर जिन सितारों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है उनमें ना केवल अक्षय कुमार, सलमान खान और अजय देवगन का नाम है बल्कि अनुपम खेर (Anupam Kher), रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का भी नाम है। कानून के अनुसार किसी भी रेप पीड़िता की पहचान या उसका नाम उजागर करना दंडनीय अपराध है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर