नेपोटिज्म पर फिर बोले Bobby Deol- 'आउटसाइडर्स ने ही फिल्म इंडस्ट्री को इतना बड़ा बनाया'

बॉलीवुड में 25 साल पूरे करने वाले बॉबी देओल ने हाल ही में नेपोटिज्म के बारे में एक बार फिर बात की है। उन्होंने बाहरी लोगों के बॉलीवुड में योगदान का जिक्र किया।

Bobby Deol
बॉबी देओल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड में बॉबी देओल ने पूरे किए 25 साल
  • लंबे फिल्मी सफर पर बात करते हुए नेपोटिज्म पर की टिप्पणी
  • बरसात फिल्म से अभिनेता ने किया था करियर का आगाज

मुंबई: 'बरसात' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता बॉबी देओल ने फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड में इनसाइडर-आउटसाइडर डिबेट के बारे में बात की। बॉबी ने एक न्यूज पोर्टल को बताया कि फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं, बल्कि हर इंडस्ट्री में इनसाइडर-आउटसाइडर के बारे में यह चर्चा होती है।

उन्होंने इस तथ्य की ओर भी लोगों का ध्यान आकर्षित किया कि फिल्म जगत को बनाने वाले लोगों में बाहरी लोगों की संख्या बहुत है और बहुत सीमित लोग ही इस तरह के सवाल उठा रहे हैं। बॉबी ने कहा कि बॉलीवुड एक निर्दयी इंडस्ट्री है और लोगों को चांदी की प्लेट पर कुछ भी नहीं दिया जाता है। उन्होंने कहा कि यदि आप एक अभिनेता हैं तो आपको पहली फिल्म दी जा सकती है, लेकिन फिर आपका काम बोलता है।

बॉलीवुड में अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, बॉबी देओल ने कथित तौर पर कहा कि हालांकि उनकी यात्रा बिल्कुल सही नहीं रही है, लेकिन यह अभी भी अद्भुत है। अभिनेता के अनुसार, यह आपके किए काम के बारे में नहीं है, यह आपके द्वारा किए जाने वाले काम की सराहना से जुड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि आपकी हर फिल्म हिट होगी। 

अधिक विस्तार से, बॉबी ने उस समय के बारे में भी खोला जो उन्हें काम नहीं मिला। अभिनेता के अनुसार, उन्होंने नए सिरे से देखना बंद कर दिया और खुद की देखभाल करने लगे और लोगों को लगा कि शायद उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने कहा कि लोगों की उस धारणा को तोड़ने में उन्हें लंबा समय लगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर