Gauri Khan Crying: आर्यन खान को एनसीबी के ऑफिस में देखकर खुद को संभाल नहीं सकीं गौरी खान, फूट-फूटकर लगी रोने

Gauri Khan Video: आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आर्यन खान की मम्मी गौरी खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Aryan Khan, Gauri Khan
Aryan Khan, Gauri Khan 

मुख्य बातें

  • आर्यन खान की जमानत याचिका रद्द कर दी गई है।
  • आर्यन खान की मम्मी गौरी खान का एक वीडियो सामने आया है।
  • वीडियो में गौरी खान फूट-फूटकर रो रही हैं।

मुंबई. आर्यन खान की जमानत याचिका शुक्रवार को कोर्ट ने खारिज कर दी है। इसके बाद आर्यन को आर्थर रोड जेल में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया है। आर्यन खान की मम्मी गौरी खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में आर्यन खान को एनसीबी के अधिकारी कोर्ट से ले जा रहे हैं। इस दौरान आर्यन की मम्मी गौरी खान कार में जोर-जोर से रो रही हैं। वीडियो में आगे शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी कार में बैठकर कोर्ट से रवाना हो रहे हैं। आपको बता दें कि कोरोना के नियमों के कारण आर्यन खान को फिलहाल आठ दिन के लिए क्वारंटाइन सेल में रखा गया है।  

gauri khan crying video viral: Gauri Khan Met Aryan Khan In Ncb Office:  गौरी खान बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए एनसीबी के ऑफिस पहुंची थीं। -  Navbharat Times

सेलेब्स आए सपोर्ट में
आर्यन खान के सपोर्ट में बॉलीवुड के सेलेब्स आ गए हैं। ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा है। ऋतिक ने पोस्ट में लिखा, 'प्यारे आर्यन, जिंदगी एक अजीब सफर है। ये बहुत अच्छा है क्योंकि ये अनिश्चितताओं से भरा हुआ है। ये आपको मश्किलों में फेंकता है। मगर भगवान दयालु है। विश्वास करो, ये पल आपके आने वाले कल को बनाएगा। कल आपके पास एक शानदार चमकता हुआ सूरज होगा, लेकिन इसके लिए आपको अंधेरे से गुजरना होगा।'

14 दिन की न्यायिक हिरासत में
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मामले में आर्यन खान और सात अन्य आरोपियों की हिरासत में 11 अक्टूबर तक मांगी थी लेकिन अदालत ने सभी आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

कोर्ट में आर्यन खान की जमानत अर्जी पर उनके वकील सतीश मानशिंदे और एनसीबी के वकील एएसजी अनिल सिंह के बीच बहस हुई। सभी आरोपियों का कोरोना टेस्ट कराया गया और उनकी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर