अक्षय कुमार की सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर किया कलेक्शन धमाका, 2 दिन में 50 करोड़ के पार!

Sooryavanshi Box Office Collection: कमाई के मामले में अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी कोरोना काल और लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई फिल्मों से भी बेहतर साबित हुई है। एक नजर 2-3 दिन में सूर्यवंशी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर।

Akshay Kumar film Sooryavanshi Box office collection report
अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का बॉक्सऑफिस कलेक्शन 
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन और कोरोना काल से पहले की फिल्मों से भी बेहतर साबित हुई सूर्यवंशी।
  • फिल्म की कमाई 2 दिन में पहुंची 50 करोड़ रुपये के पार।
  • विशेषज्ञों ने किया सूर्यवंशी की ताजा कमाई का खुलासा, शेयर किए आंकड़े।

मुंबई: महाराष्ट्र और कई अन्य राज्यों के सिनेमाघरों में COVID-19 महामारी के बाद पहली बड़ी रिलीज अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ-स्टारर सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर आग लगाकर सफलता के कीर्तिमान कायम करने में कामयाब रही है। सूर्यवंशी की यह नाटकीय रिलीज कोविड-19 प्रतिबंधों के लगभग 2 साल बाद आई है।

दिवाली के दौरान रिलीज के दो दिनों के बाद रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ने 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के करीब 3 दिनों में फिल्म ने कुल 80 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सिनेमा प्रेमियों को सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। सूर्यवंशी फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह के कैमियो ने फैंस के बीच फिल्म के लिए दिलचस्पी और भी बढ़ा दी। जबकि कटरीना कैफ और अक्षय कुमार पहले ही फिल्म के अंदर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यहां तक कि सूर्यवंशी फिल्म कोरोना काल से पहले सिनेमाघरों में रिलीज फिल्मों से भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

आदर्श ने ट्वीट किया, 'सूर्यवंशी फिल्म अक्षय कुमार की इससे पहले की फिल्मों केसरी, एचएफ4 और गुडन्यूज़ जैसी हिट्स से भी बेहतर ट्रेंड कर रही है।'

अक्षय कुमार की पुरानी फिल्मों के मुकाबले सूर्यवंशी की कमाई:
एक अन्य ट्वीट में फिल्म विश्लेषक तरण आदर्शन ने तारीख पर डेटा शेयर करते हुए लिखा कि आंकड़ों के अनुसार, अक्षय कुमार की फिल्म ने वीकेंड कारोबार की शुरुआत करते हुए 2019 की होली रिलीज़ केसरी (78.07 करोड़ रुपये कमाई), 2019 की प्री-दिवाली रिलीज़ 'हाउसफुल 4' (53.22 करोड़ रुपये कमाई) और 2019 की गुडन्यूज़ (65.99 करोड़ रुपये कमाई) को पीछे छोड़ते हुए पहले से ही 3 दिनों में 80 करोड़ रुपये के करीब कमाई कर ली है।

हमारे सहयोगी जूम डिजिटल के साथ पहले की विशेष बातचीत में, फिल्म निर्माता और विश्लेषक गिरीश जौहर ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करेगी। उन्होंने आगे कहा कि इस फिल्म की रिलीज बड़े परदे पर मनोरंजन जगत के विश्वास को फिर से स्थापित करती है।

मुख्य कलाकारों के अलावा सूर्यवंशी में जावेद जाफ़री, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर, निकेतन धीर, राजेंद्र गुप्ता, कुमुद मिश्रा भी प्रमुख भूमिका में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर