Amitabh Bachchan के बंगले में घुसा फैन, फिर किया कुछ ऐसा जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Amitabh Bachchan One Fan Jumps Into his Bungalow: 50 साल से ज्यादा समय से इंडस्ट्री में एक्टिव अमिताभ बच्चन की एक झलक पाने के लिए फैन्स बेताब रहते हैं। यही वजह से है उनके घर के बाहर फैन्स का जलसा लगता है जिनसे खासतौर पर अमिताभ मिलने आते हैं।

Updated Nov 22, 2022 | 08:44 AM IST

Amitabh Bachchan fan

Amitabh Bachchan fan

Amitabh Bachchan One Fan Breaks his Security: अमिताभ बच्चन की फैन फॉलोइंग हर उम्र के लोगों के बीच देखने को मिलती है। बच्चों के लेकर उम्र दराज तक बिग बी को अपना आइडल मानते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी एक्टिंग से सभी लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। 50 साल से ज्यादा समय से इंडस्ट्री में एक्टिव अमिताभ बच्चन की एक झलक पाने के लिए फैन्स बेताब रहते हैं। यही वजह से है उनके घर के बाहर फैन्स का जलसा लगता है जिनसे खासतौर पर अमिताभ मिलने आते हैं। लेकिन क्या आप कभी सोच सकते हैं कि अमिताभ से मिलने के लिए एक बच्चे ने उनकी सारी सिक्योरिटी तोड़ दी। जी हां, ऐसा अमिताभ बच्चन के साथ सच में हुआ है और उन्होंने यह किस्सा अपने एक ब्लॉग में बताया है।
अमिताभ बच्चन ने शेयर किया किस्सा
अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर फैन का किस्सा सुनाया है और इसके साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि उनके एक छोटा फैन सिक्योरिटी का घेरा तोड़कर उनसे मिलने पहुंच गया था। फिर उन्होंने अपने फैन से मुलाकात की थी। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा है, 'ये छोटा फैन... इसने 4 साल की उम्र में डॉन देखी थी और आज मुझसे मिलने इंदौर से आ पहुंचा। उसने डायलॉग, एक्टिंग, मेरी लाइनें और फिल्म की बाते कीं। मुझसे मिलने की उसकी इच्छा पूरी हो गई तो वह रोने लगा और मेरे पैरों में झुक गया, जो मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है और मुझे इससे चिढ़ है।'
'सिक्योरिटी घेरा तोड़कर के आने पर मैंने उसे तसल्ली दी। उसने मेरी पेटिंग्स बनाई थी उन पर ऑटोग्राफ दिया और उसके पिता के द्वारा मुझे लिखे गए लेटर को भी पढ़ा। शुभचितंकों के इमोशन कुछ ऐसे ही होते हैं। मैं अकेला होता हूं तो इसे देखकर सोचने लगता हूं कि ये सब मेरे ही साथ ही क्यों? कैसे? कब?' वाकई अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किया ये वाक्या कमाल का है। फोटोज में आप देख सकते हैं कैसे एक बच्चा अमिताभ की सिक्योरिटी को तोड़ देता है और भागकर उनके पैर छूता है।
अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'ऊंचाई' इन दिनों सिनेमाघरों में लगी हुई है। इस फिल्म में अनुपम खेर, बोमन ईरानी, परिणीत चोपड़ा, नीना गुप्ता, सारिका और डैनी डेंगजोपा भी हैं। अमिताभ की पाइपलाइन में कुछ कैमियो मूवी के साथ 'प्रोजेक्ट के' और 'बटरफ्लाई' जैसी फिल्में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल
लेटेस्ट न्यूज

अनंत अंबानी और राधिका ने किए श्री काशी विश्वनाथ बाबा के दर्शन, अनंत बोले-'बाबा का धाम अद्भुत'

             -

Union Budget 2023: ऐसी घोषणाएं जो टैक्सपेयर्स को अच्छी लगेंगी, बजट में हो सकती हैं ये चीजें

Union Budget 2023

BJP शासित MP में अब उमा भारती स्टाइल में आएंगे 'अच्छे दिन'! बोलीं- मधुशालाओं को गौशालाओं में बदला जाएगा

BJP  MP          -

IND vs NZ: आखिरी टी20 से पहले बोले सूर्यकुमार, इकाना पिच विवाद से सीखा अहम सबक

IND vs NZ  20

Delhi Mumbai Expressway: देश का सबसे लंबा एक्सप्रेसवे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे, ये हैं इसकी खासियतें-VIDEO

Delhi Mumbai Expressway      -      -VIDEO

Mutual Fund में अब और जल्दी निकल सकेगा आपका पैसा, Unit बेचने के बाद दो दिन में आ जाएगी रकम

Mutual Fund         Unit

'तो इज्जत घर का भी नाम बदलकर अमृत सूसू...मुगल गार्डन के नामकरण पर अखिलेश यादव ने कसा तंज

झारखंडः अर्पाटमेंट में आग से 14 की मौत, जहां हुआ हादसा वहां होनी थी शादी; मिनटों में खुशी का माहौल मातम में बदला

     14
आर्टिकल की समाप्ति

© 2023 Bennett, Coleman & Company Limited