Raj Kundra Bail Plea:'पोर्नोग्राफी केस' में राज कुंद्रा और रयान थोर्पे की जमानत याचिका खारिज

Raj Kundra Bail: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर खारिज हो गई है, बुधवार को पोर्नोग्राफी केस में सुनवाई हुई, जिसके बाद अदालत ने फैसला सुनाया।

Raj Kundra's bail
पॉर्न फिल्म बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में हैं 

मुख्य बातें

  • पुलिस ने राज कुंद्रा की 7 दिन की कस्टडी की मांग की
  • राज कुंद्रा को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में हैं
  • हाईकोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 29 जुलाई को होगी

Raj Kundra Pornography Case Updates: पोर्नोग्राफी केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की दिक्कतें बढ़ती ही जा रही हैं, बुधवार को उनकी जमानत याचिका ( bail plea) पर खारिज हो गई है। मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट (Esplanade Court) ने बुधवार को पॉर्नोग्राफी केस में सुनवाई हुई जिसके बाद अदालत ने राज कुंद्रा और रेयान थोर्पे की जमानत याचिका खारिज कर दी।

इससे पहले मंगलवार को मुंबई की किला कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था, मंगलवार को सुनवाई के दौरान पुलिस ने राज कुंद्रा की 7 दिन की कस्टडी की मांग की।

गौर हो कि पॉर्न फिल्म बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में हैं, हाईकोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 29 जुलाई को होगी, पुलिस को हलफनामा दाखिल करने के लिए कहा है, बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा है कि वो अभियोजन पक्ष को सुने बिना कुंद्रा को तत्काल राहत देने वाला कोई आदेश नहीं दे सकता।

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ एक और FIR दर्ज

कुछ पीड़ितों की ताजा शिकायत के बाद मालवानी पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, गहना वशिष्ठ और अन्य के खिलाफ ताजा FIR दर्ज किया गया है। इस एफआईआर को क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर किए जाने की भी संभावना है। कथित रूप से अश्लील फिल्मों और कंटेंट निर्माण के मामले में राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इसी साल फरवरी में राज के खिलाफ क्राइम ब्रांच मुंबई में मामला दर्ज किया गया था। अब तक, 10 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है और कई से पूछताछ की जा रही है। 

25 लाख रुपए की रिश्वत देने का भी आरोप लगा

एक पीड़िता द्वारा ताजा शिकायत दर्ज कराने के बाद राज, गहना वशिष्ठ और अन्य के खिलाफ मालवानी पुलिस स्टेशन में कथित तौर पर एक नई प्राथमिकी दर्ज की गई है। एफआईआर क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर किए जाने की भी संभावना है। एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा कि राज अश्लील फिल्मों के निर्माण और प्रकाशन में "प्रमुख साजिशकर्ता" था। इस बीच, उन पर हाल ही में गिरफ्तारी से बचने के प्रयास में मुंबई पुलिस के अधिकारियों को कथित तौर पर 25 लाख रुपए की रिश्वत देने का भी आरोप लगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर