Rampur: अब्दुल्ला आजम ने अपने सुरक्षाकर्मियों से बताया 'जान का खतरा', कहा- पता नहीं कब गोली मार दें-Video 

Abdullah Azam threat of life: उत्तर प्रदेश के रामपुर की स्वार सीट से सपा प्रत्याशी अब्दुल्ला आजम ने अपने ही सुरक्षा कर्मियों से अपनी जान का खतरा बताया है।

Abdullah Azam security
अब्दुल्ला आजम ने अपने सुरक्षाकर्मियों से बताया जान का खतरा  |  तस्वीर साभार: Twitter

Abdullah Azam on his security personnel: रामपुर की स्वार सीट से सपा प्रत्याशी अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) सुर्खियों में हैं उन्हें समाजवादी पार्टी से रामपुर की स्वार सीट से टिकट दिया गया है, उनकी पुलिस से बहस बाजी का एक वीडियो भी सामने आया था, वहीं उन्होंने अब अपने ही सुरक्षाकर्मियों से अपनी जान को खतरा बताया है।

उनके नामांकन को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं उनपर दो अलग-अलग उम्र लिखने की बात सामने आ रही है, इस मामले पर  अब्दुल्ला आज़म ने कहा, 'यह रिटर्निंग अधिकारी के सामने है, उसका यहा ज़िक्र करने से कोई फायदा नहीं।'

वहीं अब्दुल्ला आजम ने कहा कि मेरे साथ जो पुलिसवाले चल रहे हैं उन पर ही भरोसा नहीं है कि कब मुझे गोली मार दें, साथ ही कहा कि सुरक्षाकर्मी उनकी सुरक्षा के लिए नहीं बल्कि रेकी करने के लिए दिए गए हैं, कि मैं कहां जा रहा हूं....

अब्दुल्ला आजम ने कहा कि रामपुर में मुकदमों को मजाक बना दिया गया है, ऐसा माहौल है जैसे रामपुर में अघोषित इमरजेंसी हो साथ ही निष्पक्ष चुनाव होने के लिए कमिश्नर को हटाने की मांग भी की है।

अब्दुल्ला आजम  का Nomination विवादों में!

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में रामपुर की स्वार सीट से सपा उम्मीदवार अब्दुल्ला आजम  का नामांकन फॉर्म  विवादों में है, बताया जा रहा है कि अब्दुल्ला आजम ने अपने नामांकन फार्म में अपनी दो जन्मतिथि भर (Abdullah Azam Date of Birth) दी हैं, जिसके बाद से अब उनका नामांकन पत्र रद्द होने की भी आशंका जाहिर की जा रही है।

नामांकन पत्र में उम्र 31 साल और दूसरे में 32 साल लिखी है

अब्दुल्ला के एक नामांकन पत्र में उम्र 31 साल और दूसरे में 32 साल लिखी है, आरओ द्वारा जारी की गई लिस्ट में पूरा मामला सामने आया है। गौर हो कि नामांकन जमा करने अंतिम तिथि 28 जनवरी थी, जबकि 29 जनवरी को नामांकन पत्रों की जांच होगी, ध्यान रहे कि  पहले भी उम्र विवाद  मामले में अब्दुल्ला आजम की विधायकी जा चुकी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर