Maharashtra: लूट के नए-नए तरीके ईजाद कर रहे शोहदे, पुणे में ATM में विस्फोट कर उड़ा ले गए कैश

Maharashtra News : अज्ञात लोग पिंपरी चिंचवड में लगे एटीएम केंद्र में दाखिल हुए और वहां विस्फोट कर उसे क्षतिग्रस्त किया, इसके बाद उसमें रखा गया कैश लेकर फरार हो गए। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो आया है।

Thieves blast ATM kiosk in Pimpri Chinchwad in Pune stole money
पुणे के पिंपरी चिचवड के एटीएम में लूट। 

पुणे : अभी तक एटीएम से लूट के लिए उसे काटने और उखाड़ने की घटनाएं सामने आती थीं लेकिन अब लुटेरों ने नया तरीका ईजाद कर लिया है। अब  एटीएम से लूट के लिए वे विस्फोट करने से भी नहीं हिचक करे हैं। एटीएम में विस्फोट कर कैश लूटने की एक ऐसी ही घटना पुणे के पिंपरी चिचवड में हुई है। यहां लुटेरों ने एटीएम को विस्फोट से नुकसान पहुंचाया फिर उसमें रखा कैश उड़ा ले गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस जांच में जुटी
जानकारी के मुताबिक अज्ञात लोग पिंपरी चिंचवड में लगे एटीएम केंद्र में दाखिल हुए और वहां विस्फोट कर उसे क्षतिग्रस्त किया, इसके बाद उसमें रखा गया कैश लेकर फरार हो गए। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो आया है। वीडियो में एटीएम के टुकड़े दिखाई दिए हैं। जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। पुलिस इलाके को घेरकर जांच में जुटी है। 

ग्रेटर नोएडा में भी एटीएम से लूट
उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में भी एटीएम से लूट की घटना हुई है। यहां तीन लोग एटीएम को काटकर उसमें से 17 लाख से ज्यादा की नकदी ले गए। पुलिस ने इन तीनों के पास से 2.50 लाख रुपए बरामद किए हैं। इन लोगों ने 13-14 जुलाई की रात दनकौर पुलिस स्टेशन में आने वाले पीएनबी के एटीएम को निशाना बनाया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान इमरान, नासिर और शाहिद के रूप में हुई। इनके पास से देसी पिस्टल भी बरामद हुआ। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर