खौफनाक: होटल में की गर्लफ्रेंड की हत्या, वीडियो बनाकर बोला- इसने बेवफाई की, कैसे मरी पड़ी है देखो

Jabalpur Resort Murder:मध्य प्रदेश के जबलपुर में लड़की की हत्या से सनसनी फैल गई। हत्या का आरोप लड़की के बॉयफ्रेंड पर लगा है, आरोपी फिलहाल फरार है। हत्या के बाद आरोपी ने वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में आरोपी अभिजीत पाटीदार बेवफाई का जिक्र कर रहा है।

किशोर जोशी

Updated Nov 11, 2022 | 05:05 PM IST

Jabalpur Resort Murder Case         Social Media
Jabalpur Murder Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर में एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यह एक रिजॉर्ट के कमरे के भीतर युवती की बेरहमी से हत्या (Murder) की गई। हत्या किसी और ने नहीं बल्कि युवती के प्रेमी ने की और फिर बकायदा Video बनाकर उसे सोशल मीडिया (Social Media) पर भी डाल दिया जिसमें आरोपी कह रहा है, 'बेवफाई नहीं करने का...इसने बेवफाई की, कैसे मरी पड़ी है देखो' अपनी गर्ल्फेंड की हत्या के बाद सनकी आशिक ने ये वीडियो बनाया और उसे वायरल भी कर दिया।

वायरल की वीडियो

ये सनसनीखेज रिजॉर्ट के कमरे में बनाया गया है, जिसमें रजाई के अंदर प्रेमिका की लाश पड़ी है और कमरे में खून फैला है और गाने की आवाज भी आ रही है। प्रेमिका का गला काटने के बाद आरोपी लड़की की बेवफाई की दुहाई देता नज़र आया। आरोपी युवक ने वीडियो में हत्या की बात भी कबूली। जिस वक्त ये वीडियो बनाया गया तब लड़की तड़प रही थी। दिल दहलादेने वाली वारदात जबलपुर के मेखला रिसॉर्ट की है। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने मृतक गर्लफ्रेंड की कुछ और भी तस्वीरें उसकी हत्या के बाद इंस्टाग्राम आईडी पर अपलोड की हैं।

आरोपी फरार

मेखला रिसॉर्ट के कमरा नंबर-5 में युवती की खून से सनी लाश मिलने से सनसनी मच गई। आरोपी का नाम अभिजीत पाटीदार बताया जा रहा है। आरोपी अभिजीत 6 नवंबर को लड़की के साथ रिसॉर्ट आया था। वहां से शाम को युवती चली गई थी। अगले दिन, सोमवार 7 नवंबर अभिजीत युवती के साथ फिर रिसॉर्ट पहुंचा था और करीब दो घंटे साथ रहने के बाद वो शाम करीब 5.30 बजे कमरे से बाहर निकला और चला गया. उसके बाद कमरे में कोई हलचल ना होने पर मंगलवार को मास्टर चाबी से कमरा खुलवाया गया, तो युवती की लाश खून से लथपथ पड़ी मिली। पुलिस फिलहाल आरोपी की तलाश में जुट गई है।
लेटेस्ट न्यूज

Shraddha Murder:तिहाड़ जेल में आरोपी आफताब पूनावाला का जानी दुश्मन! हो सकता है अटैक-Video

Shraddha Murder            -Video

Hyderabad: और होगा विस्तार, फैलेगा मेट्रो कॉरिडोर, बोले KCR-प्रोजेक्ट का निर्माण करेगी राज्य सरकार; जानें- कौन से स्टेशंस होंगे कवर?

Hyderabad        KCR-      -

बेहद रोमांटिक होगी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की पहली वेडिंग एनीवर्सरी, मालदीव में एक्ट्रेस को मिलेगा खास सरप्राइज

मंत्री, मसाज और 'महाभारत'! BJP बोली- CM के करीबी करा रहे जैन के VIDEO लीक, केजरीवाल ने कहा- क्लिप बनाने वाली कंपनी भाजपा

    BJP - CM       VIDEO    -

Railway Bridge Collapse: महाराष्ट्र के बल्लारशाह रेलवे स्टेशन के फुटओवर ब्रिज का हिस्सा गिरा, कई जख्मी, देखें कैसे हुआ हादसा

Railway Bridge Collapse

FIFA World Cup 2022: कोस्‍टा रिका ने मैच जीतकर जापान की उम्‍मीदों पर पानी फेरा, कीशेर फुलर बने हीरो

FIFA World Cup 2022

IND vs NZ: इसमें कुछ 'खास' है, भारत के युवा बल्‍लेबाज के फैन हुए रवि शास्‍त्री

IND vs NZ

Chandigarh: गले पर चाकू लगा लूट लिए लाखों, पर 10 घंटे में तीन को दबोचे गए

Chandigarh         10
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited