पाकिस्तान मुर्दाबाद ना बोलने पर दिल्ली की सड़क पर युवक की पिटाई, एक गिरफ्तार

दिल्ली के खजुरी खास इलाके में एक शख्स को बेरहमी से पीटे जाने का वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित को पाकिस्तान मुर्दाबाद ना बोलने के लिए प्रताड़ित किया गया

पाकिस्तान मुर्दाबाद ना बोलने पर दिल्ली की सड़क पर युवक की पिटाई, एक गिरफ्तार
पाकिस्तान मुर्दाबाद ना बोलने पर पिटाई 

मुख्य बातें

  • दिल्ली के खजुरी खास इलाके की घटना, पाकिस्तान मुर्दाबाद ना बोलने पर पिटाई
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस की कार्रवाई
  • एक आरोपी गिरफ्तार और दूसरे की तलाश तेज

सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिल्ली के खजूरी खास में एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति को बेरहमी से पीटते हुए दिखाई दे रहा है।आरोपी शख्स पीड़ित से  हिंदुस्तान जिंदाबाद" और "पाकिस्तान मुर्दाबाद" के नारे लगाने के लिए कह रहा है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि वीडियो के वायरल होने के बाद घटना का संज्ञान लेते हुए हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। आरोपियों में से एक को गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो में दिख रहा शख्स दिल्ली दंगों के एक आरोपी है जिसने 2020 में राष्ट्रीय राजधानी के उत्तर-पूर्व इलाके में पत्थरबाजी की थी।

पाकिस्तान मुर्दाबाद ना बोलने पर पिटाई
वीडियो की शुरुआत एक व्यक्ति के साथ हुई, जो पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने के लिए सड़क पर पड़ा था। एक अन्य व्यक्ति, जो वीडियो में नहीं दिख रहा है, उसे तेज आवाज में बोलने के लिए कहता है। हमलावर, पीड़ित के कॉलर को पकड़ता है और जमीन पर पटक देता है। पीड़ित, आदमी से पिटाई करने से रोकने के लिए विनती करता है, लेकिन आरोपी उसे अपनी शर्ट से उठाता है और उसे जमीन पर फेंक देता है। हालांकि Times Now वीडियो की प्रामाणिकता को सत्यापित नहीं कर रहा है। लेकिन क्लिप को सोशल मीडिया पर  साझा किया गया है।

पुलिस की गिरफ्त में एक आरोपी
दिल्ली पुलिस ने कहा कि वीडियो में देखे गए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और वायरल वीडियो क्लिप के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई।खजुरी खास की घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रचलन में है। घटना का संज्ञान लिया गया है और आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है। ”डीसीपी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली ने बुधवार को ट्वीट किया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर