Shocking! दो बेटी, एक बेटे की हत्या कर खुद फांसी पर लटकी महिला, महोबा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी

उत्‍तर प्रदेश के महोबा में एक महिला ने कथित तौर पर अपने ही तीन बच्‍चों की हत्‍या कर खुद भी फांसी लगा ली। इस 'ट्रिपल' मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Shocking! दो बेटी, एक बेटे की हत्या कर खुद फांसी पर लटकी महिला, महोबा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी
Shocking! दो बेटी, एक बेटे की हत्या कर खुद फांसी पर लटकी महिला, महोबा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी (iStock)  |  तस्वीर साभार: Representative Image

महोबा: उत्‍तर प्रदेश के महोबा से दिल को दहला देने वाली एक वारदात सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने तीन बच्‍चों की जान लेने के बाद खुदकुशी कर ली। ट्रिपल मर्डर और फिर खुदकुशी के मामले से इलाके में सनसनी फैल गई है। फिलहाल यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि महिला ने किन कारणों से इस वारदात को अंजाम दिया। हालांकि शुरुआती जांच में घरेलू झगड़े को इसकी वजह के तौर पर देखा जा रहा है, लेकिन पुलिस इस मामले की विस्‍तृत जांच में जुटी है।

यह घटना कुलपहाड़ थाना क्षेत्र के कटवरिया मुहाल की है, जहां महिला ने अपने पति के घर से बाहर जाने के बाद इस वारदात को अंजाम दिया। बताया जाता है कि पति-पत्‍नी के बीच अक्‍सर किसी न किसी बात पर लड़ाई-झगड़े होते रहते थे। शुक्रवार रात भी यही हुआ था, जिसके कुछ देर बाद महिला का पति खेतों में पानी लगाने चला गया था। इसी बीच महिला ने इस जघन्‍य वारदात को अंजाम दिया और अपने तीनों बच्‍चों को मौत की नींद सुलाने के बाद खुद भी फांसी लगा ली।

पुलिस कर रही जांच

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और मामले में जांच शुरू की। वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, घर से चार शव बरामद किए गए हैं, जिनमें से तीन बच्‍चों के और एक महिला के हैं। बच्‍चों के शवों पर चोट व किसी चीज से वार किए जाने के निशान भी पाए गए हैं। ऐसे में आशंका है कि महिला ने बच्‍चों की हत्‍या के बाद खुदकुशी की। मामले में सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। महिला के घरवालों से भी पूछताछ की जा रही है।

इस वारदात से पूरे घर में मातम पसरा हुआ है। बताया जा रहा है कि महिला ने पहले तो तीनों बच्‍चों का गला घोंटकर उनकी हत्‍या की कोशिश की और जब इससे भी उनकी सांसें नहीं बंद हुईं तो उसने धारदार हथियार से वार कर उनकी जान ले ली। मृत बच्‍चों में दंपति का 11 साल का बेटा और 9 व 6 साल की दो लड़कियां शामिल हैं। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, दंपति के चार बच्‍चे थे, जिनमें से एक और बेटी की जान बच गई, जो घटना के वक्‍त अपने ननिहाल में थी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर