Telangana: तेलंगाना बीजेपी के नेता गनानेंद्र प्रसाद अपने पेंटहाउस में पंखे से लटके मिले, पुलिस ने दर्ज किया केस

Telangana: जब पीए नाश्ता देने के लिए कमरे में गया और दरवाजा खटखटाया तो कमरे के अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। इसके बाद पीए ने खिड़की के शीशे तोड़ दिए, तब उन्होंने गनानेंद्र प्रसाद को कमरे में पंखे से लटका पाया।

Telangana BJP leader Gnanendra Prasad found hanging from fan in his penthouse police registered a case
तेलंगाना बीजेपी के नेता अपने पेंटहाउस में पंखे से लटके मिले। (सांकेतिक फोटो) 

Telangana: तेलंगाना बीजेपी के नेता ने सोमवार को अपने घर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि सरलिंगमपल्ली निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी की राज्य कार्यकारी समिति के सदस्य गनानेंद्र प्रसाद को उनके निजी सहायक ने पेंटहाउस के एक कमरे में पंखे से लटका पाया। उनके आत्महत्या करने के पीछे का कारणों का अभी तक नहीं पता चला है।

अपने पेंटहाउस में पंखे से लटके मिले तेलंगाना बीजेपी के नेता

Gurugram: ब्‍लैकमेलिंग से परेशान व्यक्ति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में दो महिलाओं सहित पांच पर गंभीर आरोप

पुलिस अधिकारियों ने पुष्टि की है कि उन्हें मृतक नेता का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने ये भी कहा कि बीजेपी नेता एक दुर्घटना का शिकार हो गया था और उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया था। आज सुबह बीजेपी नेता गनानेंद्र प्रसाद ने अपने पीए से कहा कि वह उसे परेशान न करें, क्योंकि वह सोने जा रहा है।

Suicide Case: लखनऊ में कारोबारी ने अचानक नहीं उठाया था आत्महत्या का कदम, सुसाइड नोट खोल रहा है कई राज

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला किया दर्ज

वहीं बाद में जब पीए नाश्ता देने के लिए कमरे में गया और दरवाजा खटखटाया तो कमरे के अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। इसके बाद पीए ने खिड़की के शीशे तोड़ दिए, तब उन्होंने गनानेंद्र प्रसाद को कमरे में पंखे से लटका पाया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर